Uttrakhand News :यहा ज्वैलरी शोरूम से तीन महिलाओं ने उडाई सोने की चैन,सीसीटीवी मैं हुआ घटना का खुलासा,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में ज्वैलरी शोरूम से तीन महिलाओं और एक शख्स ने सोने की चैन पर हाथ साफ लिया. आरोपियों ने शोरुम पर काम करने वाले कर्मचारी को चैन दिखाने के लिए कहा और एक चैन चोरी कर ली.

इसके बाद वो बाहर चले गए. इस बीच कर्मचारी को जब चोरी का एहसास हुए तो सीसीटीवी चेक किया गया, जिससे पूरी घटना का खुलासा हुआ. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खबर के मुताबिक उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में ज्वैलरी के शोरूम पर ये तीनों महिलाएं एक शख्स के साथ ग्राहक बनकर आईं थीं. उन्होंने पहले शोरूम पर काम करने वाले कर्मचारी से सोने की चैन दिखाने को कहा. शोरूम के कर्मचारी ने सोने की चैन के अलग-अलग डिजाइन दिखने लगा, इसी बीच चारों चोरों ने एक चैन पर हाथ साफ कर लिया और चैन पसंद नहीं आई कहकर चले गए.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने उत्तराखंड के लिए किया बड़ा ऐलान,भूस्खलन और बादल फटने की वजह से होने वाली आपदा में वित्तीय सहायता देने का ऐलान

💠घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

चोरी की इस वारदात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ये तीनों महिलाएं साफ देखी जा सकती है. इनके साथ एक शख्स भी दिखाई दे रहा है. ये महिलाएं कर्मचारी से बार-बार अलग-अलग चैन दिखाने की बात करते हुए नज़र आ रही हैं. तभी इनमें से एक महिला चैन पर हाथ साफ कर लेती है.

उनके जाने के बाद जब कर्मचारी कुछ गड़बड़ी का एहसास हुआ तो उसने घटना की जानकारी मालिक को दी. चोरी की बात सुनकर आनन-फानन में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चेक किया गया, जिसे देखकर सब हैरान रह गए. आरोपी बड़ी चालाकी से एक चेन पर हाथ साफ कर दिया. घटना के बाद शोरूम के मालिक ने पुलिस से शिकायत की है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :देहरादून और पिथौरागढ़ हवाई सेवा का अब बदला शेड्यूल,जानिए नया शेड्यूल

शोरूम के मालिक प्रदीप बंसल ने कहा कि आरोपियों ने उनके शोरूम से क़रीब एक लाख की कीमत वाली सोने की चैन चोरी की है. उन्होंने सभी ज्वैलर्स से भी इस गिरोह से सावधान रहने की अपील की है. और कहा कि ऐसे लोगों से सावधान रहे और शक होने पर मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दें. एसपी सिटी मनोज कत्याल ने कहा कि पीड़ित ने चोरी की मौखिक शिकायत की है. पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *