Head Constable Result:उत्तराखंड पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी, यहां देखें चयनित अभ्यर्थियों की लिस्ट

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड पुलिस दूरसंचार विभाग में अब कर्मियों की कमी दूर हो सकेगी। राज्य में 247 पदों के लिए मुख्य आरक्षी पद पर हुई भर्ती को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से पूरा कर लिया गया है। इसके बाद अब आयोग ने अपनी वेबसाइट पर चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी है।दरअसल, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से ठीक एक साल पहले 31 जुलाई 2022 को मुख्य आरक्षी पुलिस दूरसंचार विभाग के लिए लिखित प्रतियोगी परीक्षा आयोजित की थी।अब शारीरिक परीक्षण और दस्तावेजों के सत्यापन के बाद अंतिम सूची जारी की गई है।

🔹अभ्यर्थियों की सूची आयोग की तरफ से अपनी वेबसाइट पर

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:उत्तराखंड संस्कृत अकादमी द्वारा आयोजित संस्कृत प्रतियोगिताओं का राजकीय बालिका इंटर कॉलेज रानीखेत में भव्य आयोजन सम्पन्न

उत्तराखंड पुलिस दूरसंचार विभाग में काफी समय से कर्मचारियों की कमी महसूस की जा रही थी। इसके लिए आयोग को अधियाचन भेजा गया था, लेकिन विभिन्न परीक्षाओं के विवादों में आने के कारण इस भर्ती को भी पूरा करने में काफी वक्त लग गया।हालांकि, आयोग की तरफ से भर्ती परीक्षा को पारदर्शी बनाए रखने की कोशिशें की गई और अब चयनित होने वाले अभ्यर्थियों की सूची आयोग की तरफ से अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :चुनाव आयोग ने 15 राज्यों में होने वाले उपचुनाव का किया एलान,उत्तराखंड की केदारनाथ विधानसभा सीट भी शामिल

🔹यहां देखे रिजल्ट 

पुलिस दूरसंचार विभाग के मुख्य आरक्षी पद पर भर्ती के लिए 2022 में लिखित परीक्षा के बाद 2 महीने पहले ही चयनित अभ्यर्थियों का शारीरिक परीक्षण किया गया. इसके बाद 21 जून से 27 जून 2023 के दौरान अभ्यर्थियों के अभिलेख सत्यापित किए गए. जिसके बाद 247 पदों के सापेक्ष चयनित अभ्यर्थियों की सूची को आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर अपलोड किया गया है।