Uttrakhand News :उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं उत्तराखंड

ख़बर शेयर करें -

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं। उपराष्ट्रपति मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में आईएएस चरण-3 (2023 बैच) के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

उपराष्ट्रपति के मसूरी दौरे को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी है। उपराष्ट्रपति मसूरी स्थित लालबहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी (एलबीएसएनएए) में आईएएस चरण-3 (2023 बैच) के समापन समारोह में मुख्य अतिथि होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :वर्ष 2024 का स्वर्गीय भगवती प्रसाद लोबियाल मनी प्राइज एकल और युगल कैरम प्रतियोगिता का खेला गया फाइनल,मोनू राज ने अपने नाम किया खिताब

उनके दौरे को देखते हुए जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से लेकर रूट पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती के निर्देश जारी किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :महिला चिकित्सक से छेड़छाड़ के आरोपित नर्सिंग अधिकारी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की गाड़ी पहुंच गई अस्पताल के छठवें फ्लोर में, जानिए पूरा मामला

एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम हैं। आमजन को भी जाम की समस्या से ना जूझना पड़े, इसके लिए रोड मैप तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *