Uttrakhand News :यहा भाजपा विधायक के साथ हुई जमीन के नाम पर 50 लाख की धोखाधडी,मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें -

भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन से उनके परिचितों ने जमीन के नाम पर 50 लाख की धोखाधडी की है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है

रुड़की सिविलाइंस निवासी सुरेश चंद भाजपा के पूर्व विधायक है। पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें बताया है कि उन्हें मुक-बधिर विद्यालय के लिए चार बीघा जमीन की जरूरत थी। उनके परिचित आदर्श बंधु उर्फ आदर्श यादव निवासी ओलिवे काउंटी वसुंधरा ,जिला गाजियाबाद उप्र ने शेरपुर के पास चार बीघा जमीन दिखाई थी। जमीन पसंद आने पर इनके बीेच दो करोड़ रुपये में जमीन का सौंदा तय हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :26 फरवरी से शुरू होगा और 1 मार्च तक चलेगा उत्तराखंड विधानसभा का बजट सत्र

आरोप है कि परिचित ने उक्त जमीन अभव सिंह की बताई थी। आरोपितों ने एक व्यक्ति को फर्जी जमीन मालिक बनकर पूर्व विधायक से मुलाकात कराई थी। इसके बाद और टोकन मनी के लिए पचास लाख रुपये ले लिये।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :कैंसर के उपचार में इस्तेमाल होने वाली दवा के दुष्प्रभावों को कम करने में कारगर साबित हो सकती है बिच्छू घास

जब वह जमीन पर निर्माण कार्य कराने के लिए पहुंचे तो उन्हें पता चला कि यह जमीन किसी और के नाम है। जमीन के नाम पर धोखाधड़ी होने का पता चला तो उनके होश उड़ गये।

पूर्व विधायक ने इसका विरोध किया तो उसने रकम वापस करने की बात कही थी लेकिन आरोपित ने रकम वापस नहीं की। सिविललाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *