Uttrakhand News :यहा भाजपा विधायक के साथ हुई जमीन के नाम पर 50 लाख की धोखाधडी,मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें -

भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन से उनके परिचितों ने जमीन के नाम पर 50 लाख की धोखाधडी की है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है

रुड़की सिविलाइंस निवासी सुरेश चंद भाजपा के पूर्व विधायक है। पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें बताया है कि उन्हें मुक-बधिर विद्यालय के लिए चार बीघा जमीन की जरूरत थी। उनके परिचित आदर्श बंधु उर्फ आदर्श यादव निवासी ओलिवे काउंटी वसुंधरा ,जिला गाजियाबाद उप्र ने शेरपुर के पास चार बीघा जमीन दिखाई थी। जमीन पसंद आने पर इनके बीेच दो करोड़ रुपये में जमीन का सौंदा तय हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :लोअर माल रोड से रैला पाली मोटर मार्ग के निर्माण एवं गैस गोदाम लिंक मार्ग का सुधारीकरण न होने पर जनहित में करूंगा मुख्य अभियंता लोक निर्माण कार्यालय में धरना प्रदर्शन,जिम्मेदार होगा विभाग -बिट्टू कर्नाटक

आरोप है कि परिचित ने उक्त जमीन अभव सिंह की बताई थी। आरोपितों ने एक व्यक्ति को फर्जी जमीन मालिक बनकर पूर्व विधायक से मुलाकात कराई थी। इसके बाद और टोकन मनी के लिए पचास लाख रुपये ले लिये।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शनिवार 20 जुलाई 2024

जब वह जमीन पर निर्माण कार्य कराने के लिए पहुंचे तो उन्हें पता चला कि यह जमीन किसी और के नाम है। जमीन के नाम पर धोखाधड़ी होने का पता चला तो उनके होश उड़ गये।

पूर्व विधायक ने इसका विरोध किया तो उसने रकम वापस करने की बात कही थी लेकिन आरोपित ने रकम वापस नहीं की। सिविललाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *