Uttrakhand News :यहा भाजपा विधायक के साथ हुई जमीन के नाम पर 50 लाख की धोखाधडी,मुकदमा दर्ज

0
ख़बर शेयर करें -

भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन से उनके परिचितों ने जमीन के नाम पर 50 लाख की धोखाधडी की है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है

रुड़की सिविलाइंस निवासी सुरेश चंद भाजपा के पूर्व विधायक है। पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें बताया है कि उन्हें मुक-बधिर विद्यालय के लिए चार बीघा जमीन की जरूरत थी। उनके परिचित आदर्श बंधु उर्फ आदर्श यादव निवासी ओलिवे काउंटी वसुंधरा ,जिला गाजियाबाद उप्र ने शेरपुर के पास चार बीघा जमीन दिखाई थी। जमीन पसंद आने पर इनके बीेच दो करोड़ रुपये में जमीन का सौंदा तय हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :आईएएस आलोक कुमार पाण्डेय होंगे अल्मोड़ा जिले के नए डीएम

आरोप है कि परिचित ने उक्त जमीन अभव सिंह की बताई थी। आरोपितों ने एक व्यक्ति को फर्जी जमीन मालिक बनकर पूर्व विधायक से मुलाकात कराई थी। इसके बाद और टोकन मनी के लिए पचास लाख रुपये ले लिये।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में अल्मोड़ा पुलिस चला रही है जनजागरुकता अभियान अल्मोड़ा पुलिस ने माँ अम्बे इंस्टियूट नर्सिंग कालेज में चलाया जागरुकता सेशन

जब वह जमीन पर निर्माण कार्य कराने के लिए पहुंचे तो उन्हें पता चला कि यह जमीन किसी और के नाम है। जमीन के नाम पर धोखाधड़ी होने का पता चला तो उनके होश उड़ गये।

पूर्व विधायक ने इसका विरोध किया तो उसने रकम वापस करने की बात कही थी लेकिन आरोपित ने रकम वापस नहीं की। सिविललाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *