Jammu&kashmir:पुलवामा में लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकवादियों के दो सहयोगी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

जम्मू कश्मीर पुलिस ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकी समूह के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया है कि विशिष्ट खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलवामा की पुलिस ने यह गुदूरा पुलवामा के सेब के बगीचे की गहन तलाशी ली। इसी तलाशी के दौरान ही आतंकी समूह के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया।

🔹आतंकवादी आकिब शेर गोजरी के सहयोगी

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के कुशल नेतृत्व में नशे के विरुद्ध अभियान लगातार जारी,स्कूटी से 03 पेटी अवैध शराब की बरामद, स्कूटी कब्जे में

पुलिस ने कहा कि दोनों की पहचान महरादपोरा टरपोरा पुचल के सुहैल फिरदौस और वागुम पुलवामा के शाहिद गुल के रूप में की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दोनों आरोपी प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक सक्रिय आतंकवादी आकिब शेर गोजरी के सहयोगी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 26 जुलाई 2024

🔹मामला दर्ज 

प्रारंभिक जांच से यह भी बात समाने आई है कि गिरफ्तार आतंकी सहयोगी पुलवामा में आतंकवादी हमलों को अंजाम देने के लिए आतंकवादी आकिब शेर-गोजरी के साथ मिले हुए थे। पुलिस ने कहा कि कानून की संबंधित धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है।