Jammu&kashmir:पुलवामा में लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकवादियों के दो सहयोगी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

जम्मू कश्मीर पुलिस ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकी समूह के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया है कि विशिष्ट खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलवामा की पुलिस ने यह गुदूरा पुलवामा के सेब के बगीचे की गहन तलाशी ली। इसी तलाशी के दौरान ही आतंकी समूह के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया।

🔹आतंकवादी आकिब शेर गोजरी के सहयोगी

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा की डेट में बदलाव, जाने कब किया जाएगा परीक्षा का आयोजन

पुलिस ने कहा कि दोनों की पहचान महरादपोरा टरपोरा पुचल के सुहैल फिरदौस और वागुम पुलवामा के शाहिद गुल के रूप में की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दोनों आरोपी प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक सक्रिय आतंकवादी आकिब शेर गोजरी के सहयोगी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में द्वाराहाट पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान, पुलिस सत्यापन किरायेदार रखने पर 01 मकान मालिक के विरुद्ध 10,000 रुपए कोर्ट चालान की कार्यवाही

🔹मामला दर्ज 

प्रारंभिक जांच से यह भी बात समाने आई है कि गिरफ्तार आतंकी सहयोगी पुलवामा में आतंकवादी हमलों को अंजाम देने के लिए आतंकवादी आकिब शेर-गोजरी के साथ मिले हुए थे। पुलिस ने कहा कि कानून की संबंधित धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है।