Haldwani News:मॉर्निंग वॉक पर निकली एमबीपीजी कॉलेज की छात्रा को कार ने रौंदा,आरोपी मौके से फरार

ख़बर शेयर करें -

मॉर्निग वॉक के लिए निकली युवती के लिए आज की सुबह दर्दनाक मौत साबित हुई।मुखानी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में युवती की मौत हो गई। युवती एमबीपीजी कॉलेज की छात्रा थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना सुबह के समय की बताई जा रही है।

🔹जाने मामला 

छात्रा जब युवती मॉर्निंग वॉक के लिए निकली इस दौरान लामाचौड़ पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत अनियंत्रित कार ने तेज टक्कर मारी जिसमें युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायल को 108 सेवा से सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।वहीं घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जागेश्वर धाम में संस्कृत विद्यालय को खोलने की कवायद तेजी से बढ़ रही आगे,26 नाली भूमि को किया गया चिह्नित

🔹मूल रूप से पिथौरागढ़ की रहने वाली थी युवती 

युवती का नाम आशा है जो पिथौरागढ़ जनपद के धारचूला की रहने वाली है। युवती हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में पढ़ाई करती थी।पुलिस फिलहाल कार चालक की तलाश में जुट गई है।मौके से कार को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए सीज कर दिया है।मुखानी थाना प्रभारी राकेश बोरा का कहना है कि चालक की तलाश की जा रही है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:अल्मोड़ा पुलिस के थाना भतरौजखान टीम ने स्कूल में चलाई जागरुकता पाठशाला और गांव में लगायी जागरुकता चौपाल