Almora News:जिले में सीएम धामी का आगमन, चाक चौबंद रहेगी सुरक्षा व्यवस्था, डीएम ने दिए निर्देश

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा में आजीविका महोत्सव का शुभारंम होने वाला है।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रस्तावित जनपद भ्रमण कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी है। मंगलवार को डीएम विनीत तोमर ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थलों का स्थलीय निरीक्षण किया।इस दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए।

सीएम पुष्कर धामी का 10 फरवरी को अल्मोड़ा दौरा है। मंगलवार को डीएम ने निरीक्षण के दौरान सर्वप्रथम आर्मी हैलीपैड पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पलटन बाजार से लाला बाजार होते हुए शिखर तिराहे तक पैदल स्थलीय निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :यहा बंदरों के झुंड ने किया युवती पर हमला,पैर में आई गहरी चोट

निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिशासी अभियंता ऊर्जा निगम को निर्देश दिए कि जो विद्युत तार झूल रहे है, उन्हें तत्काल ठीक किया जाए। ईओ नगरपालिका को शहर में विशेष सफाई अभियान चलाने, आवारा पशुओं को शहर से हटाने के आदि को निर्देशित किया।

हवालबाग में कार्यक्रम स्थल में पहुंचकर विभागीय स्टॉल लगाए जाने वाले स्थान का निरीक्षण किया। उन्होंने बनाए जा रहे मंच व आने वाले लोगों व जनप्रतिनिधियों के बैठने की व्यवस्था का भी जायजा लिया। निरीक्षण के सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि सभी तैयारियों को समय करने और कार्यक्रम से पूर्व शहर की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के भी निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand Breaking :यहा युवती संदिग्ध परिस्थितियों में गायब,ग्रामीणों की ओर से तेंदुए के हमले की जताई गई शंका

निरीक्षण के दौरान सीडीओ आकांश कोंडे, एसएसपी देवेंद्र पींचा, एसडीएम सदर जयवर्धन शर्मा, सीओ विमल प्रसाद, परियोजना निदेशक पुष्पेंद्र सिह समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *