Weather Update :उत्तराखंड में नए साल पर बर्फबारी के असार, जाने साल की आखिरी दिन कैसा रहेगा मौसम

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में मौसम शुष्क बना हुआ है। हालांकि सुबह और शाम ठंड बनी हुई है। आज ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार में सुबह कोहरा छाया रहा।

वहीं, अन्य इलाकों में दिन की शुरुआत चटख धूप के साथ हुई। पहाड़ों की रानी मसूरी, धनोल्टी और कैम्पटी में भी मौसम साफ बना हुआ है। वहीं, शाम को तापमान गिरने से ठंड के कारण लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों के साथ कुछ मैदानी इलाकों में आज भी भारी से भारी बारिश होने के आसार,तीन जिलों में बंद रहेंगे आंगनबाड़ी और स्कूल

💠नए साल पर बर्फबारी के असार

30 दिसंबर तक मौसम शुष्क रहेगा। मैदानी इलाकों में दिन के अधिकतम तापमान में एक-दो डिग्री की बढ़ोतरी होने से ठंड का अहसास कम होगा। वहीं, 31 दिसंबर के बाद पर्वतीय जिलों में बारिश व बर्फबारी की होने की संभावना है। इससे शीतलहर चलने से प्रदेश भर में ठंड बढ़ेगी। इसका असर दिन के तापमान में भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देंशन में वारंटी अभियुक्तों की धरपकड़ जारी,एटीएम क्लोनिंग कर धोखाधड़ी करने वाले 01 वांरटी अभियुक्त को सोनीपत हरियाणा से गिरफ्तार कर लायी पुलिस टीम

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते शनिवार अल्मोड़ा जिले में सुबह धूप खिली रही अपराह्न बाद आसमान में हल्के बादल छा गए अल्मोड़ा जिले में आज मौसम साफ रहेगा धूप के साथ हल्के बादल होने की संभावना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *