Uttrakhand News :पीसीएस परीक्षा के लिए तीन और चार जुलाई को होंगे साक्षात्कार,आयोग की ओर से साक्षात्कार के लिए अभ्यर्थियों की सूची जारी

ख़बर शेयर करें -

पीसीएस परीक्षा के लिए तीन और चार जुलाई को साक्षात्कार होंगे। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से साक्षात्कार के लिए अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी गई है। उत्तराखंड सम्मिलित राज्य सिविल/प्रवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा-2021 के लिए 23 से 26 फरवरी 2023 तक संपन्न मुख्य परीक्षा का परिणाम 27 फरवरी 2024 और पांच अप्रैल 2024 को जारी किया गया।

कुल 902 अभ्यर्थियों को सफल रहे। इन अभ्यर्थियों में से समेकित पद एवं विशेष अर्हता वाले पदों के सापेक्ष सफल कुल 96 अभ्यर्थियों का चतुर्थ चरण में साक्षात्कार उत्तराखंड लोक सेवा आयोग हरिद्वार में 25 जून से दो जुलाई तक निर्धारित है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा पुलिस की महिला थाना टीम ने गुमशुदा महिला को उसके 03 नाबालिग बच्चों सहित दिल्ली से किया सकुशल बरामद

आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बताया कि सफल घोषित अवशेष अभ्यर्थियों का साक्षात्कार तीन एवं चार जुलाई को कराया जाएगा। इन अभ्यर्थियों के लिए अनुक्रमांकवार एवं तिथिवार साक्षात्कार कार्यक्रम और अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर अलग से जारी कर दी जाएगी, इसलिए अभ्यर्थी समय-समय पर आयोग की वेबसाइट पर प्रसारित होनी वाली विज्ञप्तियां जरूर देखते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *