Uttrakhand News :राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले देवभूमि के सभी तीर्थों व मंदिरों में होगी सफाई,गठित की गई समिति

ख़बर शेयर करें -

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले देवभूमि के सभी तीर्थों व मंदिरों में चलेगा स्वच्छता अभियान

प्रदेश भाजपा ने इस सिलसिले में राज्य स्तर पर टीम का किया गठन

अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले भाजपा देवभूमि उत्तराखंड में स्थित तीर्थों, मंदिरों समेत अन्य सभी धार्मिक स्थलों पर विशेष स्वच्छता अभियान संचालित करने जा रही है। धार्मिक स्थानों को साफ-सुथरा बनाने के संकल्प की पूर्ति के लिए प्रदेश स्तरीय टीम भी गठित की गई है।

💠राम मंदिर में होने वाले कार्यक्रम को लेकर उत्तराखंड में भी उत्साह है

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में धौलछीना पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान,बिना पुलिस सत्यापन किरायेदार रखने पर 02 मकान मालिकों का किया 10-10 हजार का चालान

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में यह जानकारी साझा की। राम मंदिर में होने वाले कार्यक्रम को लेकर उत्तराखंड में भी उत्साह है। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अभियान के अंतर्गत उत्तराखंड में 14 से 22 जनवरी तक स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। इसके अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ता सभी तीर्थ क्षेत्रों, मंदिरों समेत अन्य धार्मिक स्थलों के आसपास साफ-सफाई करेंगे।

💠प्रतिदिन होगा सफाई का काम

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देशानुसार सांसदों, विधायकों व पार्टी पदाधिकारियों को अलग-अलग स्थान सुनिश्चित कर इस कार्यक्रम को प्रभावी बनाने में सहयोग देना है। यह कार्यक्रम प्रतिदिन दो से तीन घंटे तक चलेगा। इसमें निकायों के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों व संस्थाओं का सहयोग भी लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जल संस्थान और जल निगम कर्मियों ने निजीकरण और यूयूएसडीए के विरोध में प्रदर्शन कर दिया धरना

💠गठित की गयी पांच सदस्यीय समिति

महेंद्र भट्ट ने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए समन्वय की दृष्टि से प्रदेश स्तरीय पांच सदस्यीय समिति गठित की गई है। इसके संयोजक का दायित्व प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा को सौंपा गया है। सह संयोजक के रूप में प्रदेश मंत्री मीरा रतूड़ी, रमेश चौहान, डा जयपाल सिंह व विवेक सक्सेना को जिम्मेदारी दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *