Uttrakhand News :महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन को भेंट की गई मां भद्रकाली पुस्तक,भाव-विभोर हुए अमिताभ बच्चन

ख़बर शेयर करें -

सदी के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन को मां भद्रकाली पुस्तक भेंट की गई। मंदिर के उत्तरोत्तर विकास और उत्तराखंड में धार्मिक पर्यटन को बढ़ाने में यह एक ऐतिहासिक कदम माना जा रहा है।

💠उत्तराखंड देवभूमि के नाम से जाना जाता है और धार्मिक रूप से इसकी मान्यता से तो सभी वाकिफ हैं। 

फिल्मी जगत के क्षेत्र में अपनी महान उपलब्धियों के लिए सदी के महानायक माने जाने वाले अमिताभ बच्चन को पत्रकार रमाकांत पंत की संकलित लिखित मां भद्रकाली पुस्तक भेंट की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नगर के विद्यालयों में आयोजित होने वाले मेलों में सेल बाजार का प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने किया विरोध

💠भद्रकाली मंदिर आने का भी दिया निमंत्रण

मां भद्रकाली मंदिर समिति के मुख्य संरक्षक पुस्तक के प्रकाशक एवं आचार्य योगेश पंत और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दिनेश नेगी ने उन्हें यह पुस्तक भेंट की। भद्रकाली मंदिर आने का निमंत्रण दिया है। उन्होंने बताया कि अमिताभ ने पुस्तक को प्रसाद मानकर ग्रहण किया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता संजय पाण्डे ने उत्तराखंड की स्वास्थ्य सेवाओं को पुनर्जीवित करने के लिए की अनुकरणीय पहल

💠भाव-विभोर हुए अमिताभ बच्चन

योगेश पंत ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने कहा कि मां भद्रकाली के चरणों में उनकी बहुत श्रद्धा है। अमिताभ न केवल गदगद थे, अपितु अत्यधिक भाव विभोर हो गए। उन्होंने उत्तराखंड की नैसर्गिक सुंदरता को प्रकृति की अनमोल धरोहर बताया। आचार्य योगेश पंत से उन्होंने जनपद बागेश्वर के कमस्यार घाटी में स्थित मां भद्रकाली दरबार के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *