Uttrakhand News :संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत के बाद दफन को रुकवा,शव अपने साथ ले गई उत्तराखंड पुलिस

ख़बर शेयर करें -

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत के बाद दफन की तैयारी के बीच शनिवार को पहुंची उत्तराखंड पुलिस ने दफन को रुकवा दिया। साथ ही पोस्टमार्टम के लिए शव को अपने साथ ले गई। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द करेगी।

💠इस दौरान परिजनों से पुलिस की नोकझोंक भी हुई। अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति उत्तराखंड के रुद्रपुर में रहकर 15 साल से मजदूरी कर रहे हैं। शुक्रवार देर रात उनकी 18 वर्षीय पुत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजन रुद्रपुर से युवती का शव लेकर अपने गांव आ गए और दफन करने की तैयारी करने लगे। इस दौरान किसी ने रुद्रपुर पुलिस को सूचना दी कि युवती की हत्या की गई है। जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने रामपुर पुलिस से संपर्क किया और गांव पहुंच गई।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :विदेश में नौकरी लगाने का झांसा देकर 11 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाले 10,000 रुपये के ईनामी ठग को चंडीगढ़ से धर दबोचा

💠पुलिस ने युवती का दफन रुकवा दिया। 

पुलिस ने युवती का पोस्टमार्टम कराने को कहा तो घर वालों ने इन्कार कर दिया। इसको लेकर पुलिस और परिवार के लोगों के बीच नोकझोंक भी हुई। हालांकि, पुलिस नहीं मानी और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर ले गई। अजीमनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक पवनवीर सिंह राणा ने बताया कि युवती की मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *