Uttrakhand News :उतराखंड में बहुत ही हैरान करने वाला मामला आया सामने,टैक्सी चालक का बेरहमी से मर्डर कर शव को उसकी जीप से लटका कर दो युवक फरार

ख़बर शेयर करें -

उतराखंड में एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस भी पूरे मामले को जानकर हैरान रह गई है। टैक्सी चालक का बेरहमी से मर्डर कर दो युवक फरार हो गए हैं। हैरानी की बात है कि मर्डर करने के बाद हत्यारोपियों ने उसके शव को उसकी की जीप से लटका दिया।

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बागेश्वर के राजस्व पुलिस क्षेत्र चौंरा के गांव भैरूचौबट्टा में शनिवार देर शाम जीप चालक से लूटपाट कर उसकी हत्या कर दी गई। घटना को आत्महत्या दिखाने को चालक के शव को उसकी जीप के लगेज कैरियर से लटका दिया गया।

चालक ने मौत से पहले अपने साथ हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में उसने गांव के दो लोगों को मौत का जिम्मेदार बताया। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ हत्या और लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora Breaking News :रोडवेज की बस से कुचलकर सफाई कर्मचारी की दर्दनाक मौत,हादसे के बाद से बस का चालक मौके से फरार

भैरूचौबट्टा गांव में ग्रामीणों को शनिवार देर शाम 33 वर्षीय जीप चालक मनोज कुमार पुत्र केसर राम का शव जीप की छत पर लगे लगेज करियर से लटका दिखा। सूचना पर राजस्व उप निरीक्षक जगदीश परिहार मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया।

भाई प्रकाश चंद्र ने पुलिस को सौंपी तहरीर में गांव के नवीन नाथ पुत्र मंगल नाथ और नीरज कुमार पुत्र जगत राम पर भाई मनोज की हत्या का आरोप लगाया। तहरीर में कहा कि पहले उनके भाई से लूटपाट की गई, उसके बाद बेरहमी से मारकर शव जीप की छत के कैरियर पर लटका दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :भारत-नेपाल सीमा पर स्थित धारचूला में फटा बादल,कई रास्ते हुए बंद

राजस्व पुलिस ने तहरीर और मृतक के वीडियो के आधार पर दोनों के खिलाफ आईपीएस की धारा 302 और 392 मुकदमा दर्ज किया। मामले की जांच रेगुलर पुलिस को सौंप दी है।

💠वीडियो में सिर पर शीशे मारने का किया जिक्र

इसी दौरान कुछ लोगों को चालक मनोज को मारने से पहले का सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो मिला। जिसमें मनोज ने गांव के दो लोगों को मौत का जिम्मेदार ठहराया। उसने वीडियो में कहा कि उन लोगों ने उसके सिर पर शीशे से वार किया है।

उसकी हालत गंभीर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को जिला मुख्यालय पहुंचा। रविवार सुबह मृतक की पत्नी समेत परिजन और गांव के लोग जिला अस्पताल पहुंचे और शव कब्जे में लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *