Almora News :अल्मोडा और उत्तराखण्ड के लिये एक बार फिर बड़े गर्व का पल,जिला अस्पताल में तैनात डॉ० अमित सुकोटी को उत्कृष्ठ शैल्य स्वास्थ्य सेवाये देने पर इंडिया’एस बेस्ट डॉक्टर अवॉर्ड 2024 में द एक्सीलेंस इन द फील्ड का जर्नल सर्जरी अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

0
ख़बर शेयर करें -

अल्मोडा और उत्तराखण्ड के लिये एक बार फिर बड़े गर्व की करने का अवसर है कि कल दिनांक-01.07.2024 को Docter’s Day के उपलक्ष्य में हमारे जिले के जिला चिकित्सालय अल्मोडा में तैनात जनरल एवं लैपरोस्कोपिक सर्जन डॉ० अमित सुकोटी को उनके उत्कृष्ठ शैल्य स्वास्थ्य सेवाये देने पर INDIA’S Best Doctor Award 2024 में The Excellence in the field of General Surgery Award से सम्मानित किया गया। 

जो कि Hypegdge Network India Pvt.Ltd. & I Can Foundation, India के सौजन्य से जयपुर राजस्थान में करवाया गया था। यह Award India के मात्र 100 Best डॉक्टरों को ही दिया जाता है। जिसमें की पहली बार हमारे जिले के जिला चिकित्सालय अल्मोडा में तैनात डॉ० अमित सुकोटी भी सुमार है। जिसके लिए हम उन्हें तहेदिल से बधाई देते है एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामनाऐ करते है। उत्तराखण्ड से एकमात्र डॉ अमित सुकोटी ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *