दुःखद:राशन से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिरा,अल्मोड़ा निवासी चालक की मौत

0
ख़बर शेयर करें -

आज सुबह देहरादून के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क का पुश्ता बैठने से सरकारी राशन से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। ट्रक के नीचे दबने से अल्मोड़ा निवासी चालक की मौके पर ही मौत हो गई।राजस्व पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल विकासनगर भेज दिया है। 

🔹जाने मामला 

गुरुवार सुबह विकासनगर स्थित एफसीआई के गोदाम से सरकारी राशन लेकर एक ट्रक त्यूणी जा रहा था। इस दौरान मेलीथ क्वानू के पास ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। ट्रक के पलटने के दौरान चालक छिटककर बाहर गिरा और ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक के नीचे दबने से चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :यहा मत्स्य विभाग में कार्यरत वरिष्ठ सहायक ने फर्जी हस्ताक्षर कर विभागीय खाते से निकाले इतने लाख रुपये

🔹अल्मोड़ा निवासी था मृतक

सूचना पर राजस्व पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ की टीम ने ट्रक चालक के शव को 300 मीटर गहरी खाई से बाहर निकाला। राजस्व उप निरीक्षक आईडी शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान अल्मोड़ा जिले के जैती गांव निवासी त्रिलोक सिंह (40) पुत्र देव सिंह के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:दन्या पुलिस ने स्कूल में लगाया साइबर क्राइम, नशे से बचने, महिला उत्पीड़न संबंधी अपराधों, साईबर अपराध व नशा मुक्त अभियान के तहत जागरुकता पाठशाला

मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।राजस्व उप निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया में सड़क का पुश्ता बैठने के चलते ट्रक के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने की बात सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *