दुःखद:राशन से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिरा,अल्मोड़ा निवासी चालक की मौत

ख़बर शेयर करें -

आज सुबह देहरादून के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क का पुश्ता बैठने से सरकारी राशन से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। ट्रक के नीचे दबने से अल्मोड़ा निवासी चालक की मौके पर ही मौत हो गई।राजस्व पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल विकासनगर भेज दिया है। 

🔹जाने मामला 

गुरुवार सुबह विकासनगर स्थित एफसीआई के गोदाम से सरकारी राशन लेकर एक ट्रक त्यूणी जा रहा था। इस दौरान मेलीथ क्वानू के पास ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। ट्रक के पलटने के दौरान चालक छिटककर बाहर गिरा और ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक के नीचे दबने से चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :तस्करों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारी,यहा पुलिस की संयुक्त टीम ने 12 पेटी अवैध शराब के साथ 01 तस्कर को किया गिरफ्तार

🔹अल्मोड़ा निवासी था मृतक

सूचना पर राजस्व पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ की टीम ने ट्रक चालक के शव को 300 मीटर गहरी खाई से बाहर निकाला। राजस्व उप निरीक्षक आईडी शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान अल्मोड़ा जिले के जैती गांव निवासी त्रिलोक सिंह (40) पुत्र देव सिंह के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :अब देश के 100 ताकतवर और प्रभावशाली भारतीयों की सूची में 61वें स्थान पर है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।राजस्व उप निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया में सड़क का पुश्ता बैठने के चलते ट्रक के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने की बात सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *