“साथी ” संगठन ने शहर में स्वच्छता एंव नशामुक्ति का चलाया अभियान

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी – “साथी ” संगठन ने आज रविवार की सुबह शहीद मेजर चन्द्र शेखर मिश्रा पार्क में खुली गोष्ठी कर शहर में स्वच्छता एंव नशामुक्ति के लिए जागरुकता अभियान की सफलता हेतु विचार-विमर्श किया ।

 

 

 

 

 

गोष्ठी में आये विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों व प्रबुद्ध जनों ने साथी संगठन द्वारा स्वच्छता के लिए हर रविवार को चलाये जा रहे जागरुकता अभियान की खुलकर सराहना की । गोष्ठी में नौनिहालों में बड़ती जा रही नशे की प्रवृति पर गम्भीर चिन्ता व्यक्त करते हुए शहर में नशामुक्ति के लिए जागरुकता अभियान में तेजी लाने का संकल्प लिया गया । सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी 31 मई को विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के अवसर पर हल्द्वानी मे नशे के खिलाफ चेतना रैली निकाली जायेगी ।

 

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ घूम रहा था देसी तमंचा लेके पुलिस ने किया गिफ्तार

 

 

 

साथी संगठन के मुख्य संयोजक ए.एस.ठठोला की अध्यक्षता तथा सह संयोजक आरपी सिंह के संचालन में हुई खुली बैठक में कई प्रबुद्ध जनों ने साथी संगठन की सदस्यता ग्रहण की और साथी संगठन द्वारा निरन्तर किये जा रहे रचनात्मक कार्यो की सराहना की । सदस्यता लेने वालों में भुवन चन्द्र जोशी, रमेश चंद्र पाण्डे, चन्द्र शेखर भट्ट, पी एन पाठक प्रमुख थे

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉  गिरीश जोशी ने आर्गनिक खेती कर कायम की मिशाल

 

तय किया गया कि नशे के खिलाफ आगामी 31 मई को प्रस्तावित रैली का रूट और समय 28 मई को रविवार के दिन होने वाली बैठक में तय किया जायेगा ।

 

 

 

 

बैठक में वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता भुवन चन्द्र जोशी, गवर्नमेंट पेंशनर्स वेलफेयर आर्गनाइजेशन के अध्यक्ष लीलाधर पाण्डे, महासचिव विजय तिवारी, उत्तराखण्ड कार्मिक एकता मंच के संस्थापक अध्यक्ष रमेश चन्द्र पाण्डे,आनन्द सिंह भाकुनी,आर्येन्द्र शर्मा, भगवन्त सिंह राणा, भुवन चन्द्र जोशी, राजेन्द्र बोरा,लक्ष्मण सिंह गौनियां, आनन्द सिंह रावत, मोहन सिंह महरा,श्याम सिंह चिलवाल, मार्निग वाकर्स क्लब के सागर चन्द्र, बिपिन चन्द्र, कन्हैया लाल गुप्ता आदि थे ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments