Nainital News:एसएसपी नैनीताल ने चलाया ऑपरेशन ब्लैक मार्केट अभियान,दुकानो की चैकिंग कर 76 लोगों के किए चालान

ख़बर शेयर करें -

प्रहलाद नारायण मीणा, एस०एस०पी० नैनीताल द्वारा जनपद में प्रभावी पुलिसिंग कर कानून व्यवस्था को सुदृढ करने तथा जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विभिन्न अभियान चलाये जा रहे हैं।

जिसमें चोरी के सामान की खरीद फिरोख्त पर अंकुश लगाये जाने एवं थाना क्षेत्रों में स्थित सभी कबाडियों, मोटर गैराज, मोटर मैकेनिक आदि का सत्यापन करने के उद्देश्य से चलाये जा रहे “ऑपरेशन ब्लैक मार्केट” के अन्तर्गत हरबन्स सिंह, एस०पी० सिटी हल्द्वानी तथा नितिन लोहनी, सीओ ऑपरेशंस के पर्यवेक्षण में नैनीताल पुलिस टीमों द्वारा जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में स्थित सभी कबाडियों, मोटर गैराज, मोटर मैकेनिक आदि की प्रभावी चैकिंग की गयी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोलर वाटर हीटर अनुदान योजना पोर्टल का किया शुभारम्भ

चैकिंग के दौरान पुलिस द्वारा कुल 61 क्षेत्रों में प्रभावी चैकिंग कर अनियमितता पाये जाने पर 76 लागों के विरूद्ध पुलिस एक्ट के चालान किये गये। सभी कबाडी दुकानदारों, मोटर गैराज, मोटर रिपेयरिंग शॉप संचालकों को उनके कार्मियों का शत प्रतिशत सत्यापन कराने तथा सुरक्षा के मानकों का पालन करने की हिदायत दी गयी। सभी सम्बन्धित को बताया गया कि किसी भी प्रकार की अनैतिक गतिविधि न होने पाये। यह भी बताया गया कि पुलिस सहायता के लिये पुलिस टोल फ्री नम्बर 112 पर सम्पर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *