Nainital News :वायु सेना का सम्मेलन अल्मोड़ा के भखराकोट में 28 नवंबर को होगा

ख़बर शेयर करें -

अगले महीने 28 नवंबर को अल्मोड़ा के भखराकोट के एक रिजॉर्ट में वायु सेना का सम्मेलन होगा। कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए रविवार को एयर मार्शल रामनगर पहुंचे और कार्यक्रम स्थल में व्यवस्थाएं देखकर देरशाम दिल्ली लौट गए.

💠एयर फोर्स के अधिकारियों ने उन्हें सलामी दी

रामनगर डिग्री कॉलेज के मैदान में रविवार सुबह 11 बजे एयर मार्शल आरजीके कपूर का हेलीकॉप्टर उतरा। एयर फोर्स के अधिकारियों ने उन्हें सलामी दी। इस दौरान वहां किसी को जाने की इजाजत नहीं दी गई। प्रशासन की टीम के साथ एयर मार्शल कार से पहले आमडंडा गेट पहुंचे और वहां से बिजरानी रेंज में गए। आधे रास्ते से ही वह लौट आए और बाद में धनगढ़ी होते हुए मोहान पहुंचे। मोहान से करीब तीन किमी दूर भखराकोट पहुंचे जहां उन्होंने एक रिजॉर्ट में सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद शाम पांच बजे रामनगर पहुंचे और हेलीकॉप्टर से दिल्ली चले गए।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश का ताजा खबरें रविवार 21 जुलाई 2024

कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के उपनिदेशक दिगांथ नायक ने बताया कि एयर मार्शल 28 नवंबर को भखराकोट में होने वाले सम्मेलन की तैयारियों की जांच परख के लिए आए थे। एयर चीफ मार्शल के बिजरानी जोन में भ्रमण को लेकर एयर मार्शल आरजीके कपूर ने बिजरानी रेंज में जांच परख की और शाम को लौट गए।