Nainital News :वायु सेना का सम्मेलन अल्मोड़ा के भखराकोट में 28 नवंबर को होगा

ख़बर शेयर करें -

अगले महीने 28 नवंबर को अल्मोड़ा के भखराकोट के एक रिजॉर्ट में वायु सेना का सम्मेलन होगा। कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए रविवार को एयर मार्शल रामनगर पहुंचे और कार्यक्रम स्थल में व्यवस्थाएं देखकर देरशाम दिल्ली लौट गए.

💠एयर फोर्स के अधिकारियों ने उन्हें सलामी दी

रामनगर डिग्री कॉलेज के मैदान में रविवार सुबह 11 बजे एयर मार्शल आरजीके कपूर का हेलीकॉप्टर उतरा। एयर फोर्स के अधिकारियों ने उन्हें सलामी दी। इस दौरान वहां किसी को जाने की इजाजत नहीं दी गई। प्रशासन की टीम के साथ एयर मार्शल कार से पहले आमडंडा गेट पहुंचे और वहां से बिजरानी रेंज में गए। आधे रास्ते से ही वह लौट आए और बाद में धनगढ़ी होते हुए मोहान पहुंचे। मोहान से करीब तीन किमी दूर भखराकोट पहुंचे जहां उन्होंने एक रिजॉर्ट में सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद शाम पांच बजे रामनगर पहुंचे और हेलीकॉप्टर से दिल्ली चले गए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा ट्रैफिक पुलिस में तैनात जवानों ने पेश की ईमानदारी की मिसाल,शिखर तिराहे पर ड्यूटी के दौरान सड़क पर मिला पर्स,अथक प्रयासों से पर्स स्वामी का पता लगाकर किया सुपुर्द

कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के उपनिदेशक दिगांथ नायक ने बताया कि एयर मार्शल 28 नवंबर को भखराकोट में होने वाले सम्मेलन की तैयारियों की जांच परख के लिए आए थे। एयर चीफ मार्शल के बिजरानी जोन में भ्रमण को लेकर एयर मार्शल आरजीके कपूर ने बिजरानी रेंज में जांच परख की और शाम को लौट गए।