रौन गांव में भीमगदा क्रिकेट टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि रहे पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक, युवाओं से की नशे से दूर रहने की अपील

0
ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा-हवालबाग विकासखंड के रौन गांव में भीम गदा क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन अवसर पर पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। टूर्नामेंट में डोबरा 11 की टीम विजेता एवं आर डी 11 रौन की टीम उपविजेता रही।

💠मैन आफ दि मैच नीरज एवं मैन आफ दि सीरीज विक्की रहे।

इससे पूर्व रौन गांव में पहुंचने पर युवाओं द्वारा पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक का भव्य स्वागत किया गया।इस अवसर पर अपने सम्बोधन में बिट्टू कर्नाटक ने युवाओं से अपील की कि क्रिकेट को केवल खेल की तरह न खेलकर इस तरह खेलें कि इसमें उनका कैरियर भी बन सके।साथ ही युवा खिलाड़ियों को आश्वस्त भी किया कि ऐसे प्रतिभावान खिलाड़ी जिनके अन्दर क्षमता है लेकिन आर्थिक स्थिति उनके आड़े आ रही है उनकी वे व्यक्तिगत रूप से हरसंभव मदद भी करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :सितंबर में भी झमाझम बारिश की संभावना,भूस्खलन को लेकर भी किया सतर्क

इसके साथ ही अपने नशामुक्ति अभियान के अन्तर्गत उन्होंने युवाओं से नशे से पूरी तरह दूर रहने और खेलों से जुड़ने की अपील भी की ताकि युवा  भटकाव का मार्ग छोड़कर खेलों के माध्यम से अपना शारीरिक एवं मानसिक विकास भी कर सकें।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में ब्लड बैंक के लाइसेंस की प्रक्रिया हुई पूरी, स्वास्थ्य सुविधाओं में होगा महत्वपूर्ण सुधार

श्री कर्नाटक को अपने बीच पाकर युवा काफी उत्साहित नजर आए।इस अवसर पर भूपेन्द्र भोज,सुधीर कुमार,भगवत आर्य,देवेन्द्र कर्नाटक,हेम जोशी,रोहित शैली आदि सहित स्थानीय ग्रामवासी  उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *