Delhi News: लिव-इन पार्टनर के 11 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर शव बेड में छिपाया

ख़बर शेयर करें -

राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में पांच दिन पहले 11 साल बच्चे की हत्या कर उसका शव बेड में छिपाने वाली महिला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला बच्चे के पिता की लिव-इन पार्टनर है।

महिला ने खुलासा किया कि उसने मंदिर में करीब तीन साल पहले बच्चे के पिता से शादी की थी, लेकिन वह अपनी पहली पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। इसलिए उसने गुस्से में बच्चे की हत्या कर दी। आरोपी महिला पूजा कुमारी रणहौला के विकास नगर इलाके में संडे बाजार रोड की रहने वाली है।

💠बच्चे की गला दबाकर हत्या कर उसका शव बेड में छिपा दिया था।

क्राइम ब्रांच के स्पेशल कमिश्नर रवींद्र यादव ने बताया कि बीते 10 अगस्त को 11 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या कर उसका शव बेड में छिपा दिया था। जांच टीम ने देखा कि सीसीटीवी में घर पर आने वाली आखिरी शख्स पूजा थी। उसके बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह बच्चे के पिता जितेंद्र के साथ लिव-इन रिलेशन में है। उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन वह अपने माता-पिता के घर के साथ-साथ अन्य रिश्तेदारों के घर पर भी नहीं मिली। उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :दून में आज से विरासत आर्ट एंड हेरिटेज महोत्सव का होगा शुभारंभ,29 अक्तूबर तक चलेगा महोत्सव

💠आर्य समाज मंदिर में  कि थी शादी  

टीमों ने करीब 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की और पता चला कि कथित महिला नजफगढ़ नांगलोई रोड पर रणहौला, निहाल विहार, रिशाल गार्डन इलाके में घूमती हुई पाई गई थी। इसके बाद पुलिस ने बक्करवाला इलाके से पूजा को धर दबोचा। आरोपी पूजा ने खुलासा किया कि वर्ष 2019 में 17 अक्तूबर को आर्य समाज मंदिर में उसने जितेंद्र से शादी की थी, लेकिन जितेंद्र पहले से ही शादीशुदा था और उसका 11 साल का बेटा भी था। इसलिए, जितेंद्र ने उसे आश्वासन दिया कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद कोर्ट में शादी करेगा। इसके बाद जितेंद्र और पूजा किराये पर लिव-इन में रहने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर समान नागरिकता संहिता यूसीसी कानून को किया जाएगा लागू

💠महिला ने सो रहे मासूम का गला घोंट दिया

लिव इन रिलेशनशिप में रहने के दौरान पूजा ने जितेंद्र को तलाक की बात कही तो उनमें झगड़ा होने लगा। कुछ समय बाद जितेंद्र ने तलाक लेने से इनकार कर दिया। दिसंबर, 2022 से जितेंद्र फिर से पत्नी के साथ रहने लगा। इसके कारण पूजा नाराज हो गई और उसे लगा कि उसका बेटा दिव्यांश उर्फ बिट्टू उसकी और जितेंद्र की शादी में बड़ी बाधा है। इसलिए पूजा ने उसे मारने की सोची। वह और उसका दोस्त जितेंद्र के घर पहुंचे, जहां दरवाजा खुला था और दिव्यांश सो रहा था। उसने सोते हुए बच्चे का गला घोंट दिया। इसके बाद उसने बिस्तर से कपड़े निकाले और लड़के को बिस्तर के अंदर डाल दिया.