Bageshwar News :यातायात व्यवस्था सुगम बनाए रखने के लिए सुबह आठ बजे से रात के आठ बजे तक नगर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक

ख़बर शेयर करें -

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में मानसून काल को लेकर भी चर्चा, डीएम ने दिए समय से पैचवर्क पूरा करने के निर्देशबागेश्वर। डीएम अनुराधा पाल ने सड़क समिति की बैठक ली। उन्होंने मानसून काल को देखते हुए सड़कों पर पैचवर्क का काम समय से पूरा कराने को कहा।

यातायात व्यवस्था सुगम बनाए रखने के लिए सुबह आठ बजे से रात के आठ बजे तक नगर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में लमगड़ा पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान,सत्यापन हेतु भवन स्वामियों/ठेकदारों को किया जागरुक

डीएम ने हादसों को रोकने के लिए बिना हेलमेट पहने दोपहिया वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने और उन्हें अच्छी गुणवत्ता वाले (आईएसआई) मार्क के मजबूत हेलमेट पहनने के लिए जागरूक करने को कहा। सीट बेल्ट नहीं पहनने वाले, नशे में वाहन चलाने, वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग करने और ओवर लोडिंग के वाहन चलाने वालों का चालान करने को कहा।

उन्होंने सड़क महकमे के अधिकारियों को दुर्घटना संभावित सड़कों के सुधारीकरण में गुणवत्ता का विशेष ध्यान देने, दुर्घटना संभावित स्थानों पर साइनेज, मोड़ो पर चेतावनी बोर्ड लगाने को कहा। परिवहन और पुलिस विभाग को नियमित रूप से चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए। उन्होंने गिरीछीना सड़क मार्ग के पैच वर्क को भी समय से पूरा करने और सड़कों के मरम्मत और डामरीकरण के कार्यों को युद्ध स्तर पर पूरा करने के निर्देश दिए। इस मौके पर सीओ अंकित कंडारी, ईई एके पटेल, एआरटीओ रत्नाकर सिंह, परिवहन कर अधिकारी हरीश रावल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *