Almora News:अल्मोड़ा के तीन युवाओं ने साईकिल से किया अयोध्या को प्रस्थान,540 किमी का सफर तय कर पहुंचेगा दल

ख़बर शेयर करें -

भगवान श्रीराम के दर्शन और प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का साक्षी हर कोई बनना चाह रहा है।लोगों में भगवान श्रीराम के प्रति अपार आस्था है।अयोध्या में होने वाले इस कार्यक्रम के साक्षी बनने के लिए अल्मोड़ा से राम भक्तों की एक टोली जय श्रीराम के नारों के साथ अयोध्या को रवाना हो गई है, जो 10 दिनों की यात्रा के दौरान विभिन्न पड़ाव में विश्राम कर अयोध्या पहुंचेगी।

540 किमी का सफर तय कर ये दल पहुंचेगा

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया की तेज,5 लोकसभा सीटों के लिए आए 55 दावेदारों के नाम

अल्मोड़ा से रवाना हुए साईकिल सवार रामभक्त मोहन भंडारी ने कहा उन्हें वर्षों से अयोध्या जाने की इच्छा थी। अब जब भगवान श्रीराम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो रहे तो इस मौके को वह छोड़ना नहीं चाहते हैं. अयोध्या में भगवान श्रीराम के दर्शन करेंगे और मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। अल्मोड़ा से अयोध्या तक की दूरी लगभग 550 किमी है।

🔹नशे से दूर रहने के लिए जागरुक भी करेंगे

इस दूरी को 10 दिनों में पूरी करेंगे।20 जनवरी को अयोध्या पहुंचेंगे।वह अपने साथ टेंट लेकर जा रहें हैं। रास्ते में विभिन्न पड़ावों पर वह सनातन धर्म का प्रचार भी करेंगे।रामभक्त राहुल साह व मनोज राणा ने कहा अब वह समय आ गया है जब वह अयोध्या जाकर भगवान श्रीराम के दर्शन करेंगे।उनकी मनोकामना पूर्ण होगी। उन्होंने कहा कहा रास्ते में वह सनातन धर्म का प्रचार करेंगे। लोगों को नशे के दुष्प्रभाव के बारे में जानकारी देकर लोगों को नशे से दूर रहने के लिए जागरुक भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *