Weather Update :मौसम विभाग ने भी घने कोहरे को लेकर यलो अलर्ट किया जारी, पर्वतीय क्षेत्रों में सुबह शाम बड़ी ठिठुरन

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम बदलने के आसार नजर आ रहे हैं। जल्द ही बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है। इस बीच मैदानी इलाकों में कोहरे की वजह से परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

💠मौसम विभाग ने भी घने कोहरे को लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया है।

उत्तराखंड में इस समय पहाड़ से लेकर मैदान तक जबरदस्त ठंड पड़ रही है। पहाड़ों में सर्द हवाएं और मैदानी इलाकों में कोहरे से लोगों की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। सर्द हवाओं की वजह से ठिठुरन बढ़ती जा रही है। जो कि आने वाले दिनों में भी जारी रह सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केंद्रीय बजट में महिलाओं की खरीदी गई संपत्तियों के लिए शुल्क को और कम करने का मिलेगा लाभ, 25 लाख तक संपत्ति खरीद पर है छूट

💠अल्मोड़ा का मौसम

जिला मुख्यालय समेत आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों ठंड का कहर जारी है। बुधवार को सुबह भी कोसी घाटी इलाकों में कोहरा छाया रहा। हालांकि दिन चढ़ते ही मौसम साफ हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :खुद को आइएएस अधिकारी बताकर यहा प्रशिक्षक दंपती से करीब 23 लाख से अधिक की करी धोखाधड़ी

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते बुधवार जिले में दिनभर धूप खिली रही। जिससे लोगों को राहत मिली। इन दिनों पर्वतीय जिलों में ठंड का प्रकोप बढ़ने लगा है। लंबे समय से बारिश नहीं होने होने से सूखी ठंड पड़ रही है। जिले में आज मौसम विभाग के अनुसार मौसम साफ रहेगा सुबह शाम ठंड पड़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *