Almora News:अल्मोड़ा को जोड़ने वाली सड़के बदहाल, सरकार ने नहीं सुनी तो न्यायालय की शरण में पहुँचे विधायक

ख़बर शेयर करें -

सरकार सड़कों को सुधारने का काम नहीं कर रही है और उन्हें मजबूरन न्यायालय की शरण में जाना पड़ा है।विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि सरकार विकास के दावे कर रही है लेकिन ये दावे धरातल पर बेअसर हैं। 

🔹पैदल आवाजाही मुश्किल हो रही 

शुक्रवार को विधायक तिवारी ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि कांग्रेस के शासन में धार की तूनी से एनडीटी तक सड़क का निर्माण किया गया था। पेजयल निगम ने लाइन बिछाने के लिए सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दी गई। इस पर पैदल आवाजाही मुश्किल हो रही है। सड़क सुधारीकरण के लिए कई बार विभाग और सरकार से पत्राचार किया गया लेकिन नतीजा शून्य रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora Breaking News :रोडवेज की बस से कुचलकर सफाई कर्मचारी की दर्दनाक मौत,हादसे के बाद से बस का चालक मौके से फरार

🔹 हर बार विधानसभा की अनदेखी की गई

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार उनके विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी कर रही है। उन्हें न्यायालय में जनहित याचिका दायर करनी पड़ी। जनता की अनदेखी वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। क्षेत्र के विकास के लिए जो उचित होगा, इससे पीछे नहीं हटेंगे। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भोज, महिला जिलाध्यक्ष राधा बिष्ट, नगर अध्यक्ष तारा चंद्र जोशी, जिला महामंत्री संगठन त्रिलोचन जोशी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *