Almora News:दिल का दौरा पड़ने से सीओ रानीखेत का असामयिक निधन, एसएसपी अल्मोड़ा सहित पुलिस परिवार ने किया शोक व्यक्त

ख़बर शेयर करें -

आज दिनांक 5 को सीओ रानीखेत  तिलक राम वर्मा का दिल का दौरान पड़ने से असामयिक निधन होने पर रामचन्द्र राजगुरु, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा सहित अल्मोड़ा पुलिस परिवार द्वारा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना की गई।उनके परिवारजनों को दुःख इस घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की गई।इस दौरान सीओ संचार राजीव कुमार टम्टा, निरीक्षक  धनकड़ वाचक, निरीक्षक दूरसंचार उमाशंकर पाण्डे सहित अन्य अधिकारी,कर्मचारी गण मौजूद थे। 

 अत्यंत दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि सीओ रानीखेत श्री तिलक राम वर्मा का आज 5.12.2023 को अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण असामयिक निधन हो गया है। तिलक राम वर्मा दिनांक 10.02.1998 को पुलिस विभाग में उ0नि0 के पद पर भर्ती हुए थे। उनके द्वारा विभिन्न जनपदों में थानाध्यक्ष व कोतवाल के पद पर नियुक्त रहते हुए सेवाएं दी गयी। दिनांक- 26.05.2020 को पुलिस उपाधीक्षक के पद पर पदोन्नत होने के उपरांत सीओ सीआईडी हल्द्वानी एवं इसके उपरांत दिनांक- 15.08.2022 से वर्तमान तक सीओ रानीखेत के पद पर जनपद अल्मोड़ा में नियुक्त थे। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :तीन मार्च को होने वाले व्यापार मंडल चुनाव का प्रचार तेज

  पुलिस विभाग में भर्ती होने के उपरान्त उनके द्वारा सदैव विभाग के लिए मेहनत, लगन व कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करते हुए उच्चाधिकारियों के आदेश निर्देशों का पालन व अधीनस्थों का हमेशा मार्गदर्शन किया गया। पुलिस विभाग में उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा उनका इस तरह अचानक चला जाना पुलिस परिवार के लिए बहुत बड़ी क्षति है। जिससे पूरे पुलिस परिवार में शोक व्याप्त है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को चरणों में स्थान दे तथा उनके परिवारिक सदस्यों को इस असहनीय दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करें।अल्मोड़ा पुलिस बल दिवंगत आत्मा को श्रद्धासुमन अर्पित कर शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त करता है। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जौनसार बावर सांस्कृतिक महोत्सव के समापन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हुए शामिल

 

    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *