Almora News:यहां जंगल में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से मचा हड़कंप, जानवरों ने खा डाले कई अंग

ख़बर शेयर करें -

तहसील क्षेत्र सोमेश्वर अंतर्गत फल्याटी गांव के वन पंचायत क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा है। मृत व्यक्ति के आंख, नाक तथा कान गायब हैं।शव किसी नेपाली श्रमिक का होने का अंदेशा जताया जा रहा है। माना जा रहा है कि उक्त व्यक्ति ऊंची पहाड़ी से नीचे खाई में गिर गया होगा। थानाध्यक्ष कश्मीर सिंह ने पुलिस बल के साथ मौका मुआयना किया. शव को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय अल्मोड़ा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

🔹सोमेश्वर के जंगल में मिला शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को फल्याटी वन पंचायत के कालीगाड़ जंगल में गांव की महिलाओं ने घास काटते समय दूर से एक शव देखा। महिलाएं डर के मारे करीब नहीं गईं। उन्होंने ग्रामीणों को मामले की जानकारी दी।ग्रामीणों ने थाना पुलिस को सूचना दी।मृत व्यक्ति की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच मानी जा रही है। थानाध्यक्ष कश्मीर सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए क्षेत्र के नेपाली श्रमिकों को बुलाया गया है। माना जा रहा है कि शव किसी नेपाली श्रमिक का है। जो कि संभवतः ऊंची पहाड़ी से वीरान खाई में जा गिरा. संभव है जंगली जानवरों ने उसके शरीर के कई अंगों को नुकसान पहुंचाया है। मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :एक मार्च से सजेगा उत्तराखंड राजभवन में फूलों का संसार,पहली बार पुलिस विभाग की ओर से किया जाएगा प्रतिभाग

🔹शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

दरअसल सोमेश्वर का ये इलाका जंगल का है और रास्ता भी बहुत दुर्गम है। जंगल में क्या हो रहा है इसका पता तभी चल पाता है जब महिलाएं घास काटने या लकड़ी बीनने के लिए जंगल जाती हैं। इसके अलावा चरवाहे पालतू पशुओ को घास चराने जंगल ले जाते हैं। इसीलिए शव की इतनी बुरी हालत होने तक भी किसी को इसका पता नहीं चल पाया। संयोग से महिलाएं उस इलाके में घास काटने चली गईं तो उन्हें शव दिख गया।अब अल्मोड़ा में पोस्टमार्टम होने के बाद भी इस शख्स की मौत का कारण पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *