Almora News :पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक द्वारा आयोजित किया गया निशुल्क चिकित्सा शिविर,एक हजार दो सौ से अधिक लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण, निशुल्क दवाईयां हुई वितरित

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा- पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक के द्वारा निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन आज सुंदरपुर हवालबाग में किया गया।बौनी हाउस नियर सुमन रिजार्ट में आयोजित इस शिविर को प्रातः 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक संचालित किया गया।

💠इस शिविर में हृदय रोग,नेत्र रोग,बाल रोग, शारीरिक रोग,श्वास एवं छाती रोग,स्त्री रोगों की जांच एवं निशुल्क उपचार किया गया।मरीजों एवं उनके तीमारदारों को शिविर में लाने एवं छोड़ने तथा भोजन की व्यवस्था भी श्री कर्नाटक के द्वारा की गयी। विधानसभा के एक हजार दो सौ से अधिक लोगों ने इस, निशुल्क चिकित्सा शिविर में अपना स्वास्थ्य परीक्षण करवाया।आज भारी बारिश के बीच प्रातः से ही लोगों का इस चिकित्सा शिविर में पहुंचने का सिलसिला प्रारम्भ हुआ। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :मायके पहुंची विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,फंदे में लटका मिला शव

💠अधिकांश लोग श्री कर्नाटक के द्वारा लगाए गये एक दर्जन से अधिक वाहनों से इस शिविर में पहुंचे।परीक्षण के बाद इन्हीं वाहनों से उन्हें वापस भी छोड़ा गया।शिविर में आये बारह सौ से अधिक लोगों के भोजन की व्यवस्था भी श्री कर्नाटक के द्वारा शिविर में ही की गयी थी।

💠इस चिकित्सा शिविर में सहयोगी रहे सभी लोगों का श्री कर्नाटक ने आभार व्यक्त किया तथा मीडिया को भी धन्यवाद देते हुए कहा कि मीडिया के प्रचार प्रसार के कारण ही इतने अधिक लोगों तक इस शिविर की जानकारी पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  Bageshwar News :यातायात व्यवस्था सुगम बनाए रखने के लिए सुबह आठ बजे से रात के आठ बजे तक नगर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक

💠इस चिकित्सा शिविर में हृदय रोग के डाक्टर लक्ष्मण एवं उनकी टीम,आंख के डाक्टर जे सी दुर्गापाल एवं उनकी टीम,बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर ओमप्रकाश,श्वास एवं चेस्ट फिजिशियन डाक्टर राहुल,जनरल फिजिशियन डाक्टर रक्षित,गायकोलोजिस्ट डाक्टर दीक्षित,काउंसलर भावना नेगी शामिल रहे।

💠इस अवसर पर श्री कर्नाटक के साथ रोहित शैली,हेम जोशी, हरिकृष्ण गोनी,देवेन्द्र कर्नाटक,रश्मि काण्डपाल,कविता पाण्डेय,आशा मेहता,पायल काण्डपाल,प्रकाश काण्डपाल,दीपक पोखरिया,उमेश पाण्डेय,रवि रौतेला,अमर बोरा,प्रकाश मेहता,सुन्दर सिंह आदि ने इस स्वास्थ्य शिविर में अपना सहयोग प्रदान किया।