Almora News:रोडवेज की चार बसों का नहीं हो पाया संचालन,निगम को लगी एक लाख रुपये की आर्थिक चपत

ख़बर शेयर करें -

रोडवेज की चार सेवाओं का संचालन ठप होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। ठंड के मौसम में यात्री बस के लिए स्टेशन में भटकते रहे। बस न चलने से निगम को एक लाख रुपये की आर्थिक चपत लगी।

सोमवार को रोडवेज की सायंकालीन देहरादून, टनकपुर, लमगड़ा-दिल्ली, बेतालघाट-दिल्ली सेवाओं का संचालन स्थगित रहा। बस नहीं चलने से शाम के समय अल्मोड़ा से देहरादून और अन्य रूट को जाने वाले यात्रियों को परेशानी हुई। सबसे अधिक परेशानी लमगड़ा और बेतालघाट के लोगों को हुई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :देहरादून और पिथौरागढ़ हवाई सेवा का अब बदला शेड्यूल,जानिए नया शेड्यूल

इन क्षेत्रों से दिल्ली जाने के लिए रोडवेज एकमात्र सेवा है लेकिन उसका संचालन ठप रहने से लोगों को टैक्सी में महंगा किराया चुकाकर हल्द्वानी तक सफर करना पड़ा। फिर यहां से दिल्ली की बस से रवाना हुए। इससे बुजुर्ग यात्रियों को अधिक परेशानी हुई। बसों का संचालन नहीं होने से निगम की आय पर असर पड़ रहा है। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :श्री जागेश्वर धाम के श्रावणी मेले में श्रद्धालुओं की सेवा और सुरक्षा के लिये तत्पर है अल्मोड़ा पुलिस,सुव्यवस्थित ट्रैफिक व्यवस्था के लिए चल रही है सटल सेवा

चालकों की कमी से बस का संचालन स्थगित रहा जिससे निगम को आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ा। स्थिति से निगम मुख्यालय को अवगत कराया गया है-राजेंद्र कुमार, सहायक महाप्रबंधक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *