Almora News:सीएम के दौरे से पहले ही कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ ने जताई नाराजगी,जाने क्यों

ख़बर शेयर करें -

कांग्रेस जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह भोज ने कहा की आज पूरा उत्तराखंड का माहोल खराब हो रखा है पूरी कानून व्यवस्था ध्वस्त है।

हल्द्वानी में कई पुलिस कर्मी और लोग घायल है कई लोगो की मौत हो चुकी है शहर बंद होने से आम जनता परेशान है और भाजपा के लोग अल्मोड़ा में सरकारी खर्चे पर जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News : राज्य व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अल्मोड़ा द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज रैंगल व राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जूड़ में विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन

अल्मोड़ा बाजार में दिन में फोर व्हीलर ले जाने की मनाही है लेकिन प्रशासन द्वारा सभी नियमों को दरकिनार किया उन जा रहा है अगर मुख्य मंत्री के लिए अल्मोड़ा बाजार मैं फोर व्हीलर की छूट मिल रही है तो आम जनता को भी मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :श्री जागेश्वर धाम के श्रावणी मेले में श्रद्धालुओं की सेवा और सुरक्षा के लिये तत्पर है अल्मोड़ा पुलिस,सुव्यवस्थित ट्रैफिक व्यवस्था के लिए चल रही है सटल सेवा

सरकारी मसीनरी का दुरुपयोग कर भाजपा अपने चुनाव की तैयारी कर रही है भीड़ जुटाने के लिए स्कूल से बच्चो को लाने के लिए टारगेट दिए जा रहे है सभी कर्मचारियों को भीड़ जुटाने के लिए टारगेट दिए गए हैं क्योंकि भाजपा को अपने कार्यकर्ताओ पर भरोसा नहीं रह गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *