Almora News :बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन हुआ पूरा, शिक्षकों और विद्यार्थियों के साथ ही अभिभावकों को परीक्षाफल का बेसब्री से इंतजार

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। जिले में बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन पूरा हो गया है। जिले के तीन केंद्रों में 1,00,473 उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया गया। अब शिक्षकों और विद्यार्थियों के साथ ही अभिभावकों को परीक्षाफल का बेसब्री से इंतजार है।

जिले में 27 मार्च से बोर्ड उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन शुरू हुआ, जो नौ अप्रैल को पूरा होना था। जीजीआईसी अल्मोड़ा में निर्धारित अवधि में मूल्यांकन पूरा हुआ लेकिन रानीखेत और चौखुटिया केंद्रों में ऐसा नहीं हो सका। बुधवार को इन केंद्रों में भी मूल्यांकन कार्य को अंजाम तक पहुंचाया गया। अल्मोड़ा के जीआईसी में बने केंद्र में 51,746, रानीखेत में 34,994 और जीजीआईसी चौखुटिया में 13,733 उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया गया। उप नियंत्रक हरपाल सिंह ने बताया कि मूल्यांकन पूरा हो गया है। उत्तर पुस्तिकाएं जल्द बोर्ड कार्यालय भेजी जाएंगी। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा पुलिस का नशा मुक्ति जनजागरुकता अभियान है जारी,थाना धौलछीना व चौखुटिया पुलिस ने स्कूलों मे लगायी जागरुकता क्लास,छात्र-छात्राओं को नशे के दुष्परिणाम बताकर जीवन में कभी नशा न करने के लिये किया प्ररित

💠अंतिम दिन 136 विद्यार्थियों ने परीक्षा फार्म भरा

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय से संबद्ध अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, बागेश्वर, चंपावत परिसर और इनके अधीन 36 महाविद्यालयों में स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर में 51 विद्यार्थियों ने परीक्षा फार्म नहीं भरा। अंतिम मौका देने के बाद 187 में से सिर्फ 136 विद्यार्थी ही परीक्षा फार्म भरने के लिए आगे आए। समर्थ पोर्टल के नोडल अधिकारी डॉ. मनोज बिष्ट ने कहा कि परीक्षा फार्म भरने के लिए अंतिम तिथि 10 अप्रैल थी। ऐसे में फार्म न भरने वाले विद्यार्थियों का परीक्षाफल घोषित नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *