Almora News: साउथ एशियन बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में रजत पदक विजेता शुभम मेहरा को पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक ने किया सम्मानित

ख़बर शेयर करें -

पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक के द्वारा आज अपने कैम्प कार्यालय में 13वीं साउथ एशियन बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में रजत पदक विजेता शुभम मेहरा का स्वागत किया गया और उन्हें सम्मानित किया गया। विदित हो कि अल्मोड़ा निवासी शुभम मेहरा ने टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए मालदीव में हो रही साउथ एशिया बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीत कर देश और अल्मोड़ा नगर का नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि पर पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने उनको सम्मानित किया।

🔹शुभम ने पदक जीतकर देश को किया गौरवान्वित

पूर्व दर्जामंत्री ने कहा कि शुभम ने पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है और अल्मोड़ा का नाम ऊंचा हुआ है। उन्होंने युवाओं से अपील की कि नशे से दूर रहें और खेलों की ओर बढें तथा स्वस्थ रहें। शुभम मेहरा ने पदक जीतकर उदाहरण पेश किया है। शुभम मेहरा ने कहा कि युवाओं को आगे बढ़कर खेलों में हाथ आजमाना चाहिए। युवा पीढ़ी को नशे से दूर रहकर खेलों से जुड़ना चाहिए। बॉडीबिल्डिंग के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक लंबा सफर है जिसमें वक़्त लगता है। दवाई, सप्लीमेंट से बॉडी नहीं बनती उसके लिए आपका आहार अच्छा होना चाहिए और काफी मेहनत करनी पड़ती है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल अल्मोड़ा के तत्वाधान में आज सक्रिय सदस्यता अभियान के फार्म वितरण का कार्य किया गया प्रारंभ

🔹नॉर्थ जोन चैम्पियनशिप में ब्रांज मेडल जीत चुके हैं शुभम मेहरा

गौरतलब हो कि पूर्वी पोखरखाली अल्मोड़ा निवासी शुभम मेहरा ने दो बार मिस्टर अल्मोड़ा, दो बार मिस्टर कुमाऊं यूनिवर्सिटी, एक बार मिस्टर यूपी रह चुके हैं और नॉर्थ जोन चैम्पियनशिप में ब्रांज मेडल जीत चुके हैं। इसके अतिरिक्त शुभम ने कई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया है और एशियन बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के लिए चयनित होकर, पदक जीतकर उन्होंने फतेह हासिल की। शुभम मेहरा स्थानीय रघुनाथ सिटी माल में प्योर फिटनेस स्टूडियो नाम से जिम का संचालन भी करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में ठंड बढ़ने की उम्मीद, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

🔹उपस्थित रहे

इस अवसर पर डॉ. उमाशंकर, हर्षपाल मिश्रा, राजीव कर्नाटक,देवेन्द्र कर्नाटक, दीपांशु पाण्डे, रोहित शैली,दीपक पोखरिया, उमेश रैक्वाल, भूपेन्द्र सिंह,अमर बोरा, गौरव काण्डपाल, गौरव अवस्थी, जया टम्टा, प्रकाश मेहता, सुन्दर सिंह आदि उपस्थित रहे।