Weather Update :उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में आज भारी बारिश होने की संभावना,कुछ इलाकों में भारी से भारी बारिश का येलो अलर्ट किया जारी

0
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में आज (बुधवार) भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र की ओर चमोली और बागेश्वर जिले के कुछ इलाकों में भारी से भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

💠जबकि प्रदेश के अन्य जिलों में भी कई दौर की तेज बारिश होने के आसार हैंड

मौसम वैज्ञानिकों ने हिदायत देते हुए कहा कि बारिश के दौरान दिन के साथ रात के समय भी सतर्क रहें। खासकर संवेदनशील इलाकों में जहां भूस्खलन और चट्टान गिरने का अधिक खतरा है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर पूरे प्रदेश में 100 से ज्यादा अधिक शराब की दुकानों पर चला छापेमारी अभियान,छापेमारी अभियान

💠बारिश में हो रहा जलभराव, लोग परेशान

देहरादून नगर निगम वार्डों में नालियों की सफाई नहीं कर सका है। बरसात होने पर पानी लोगों के घरों और दुकानों में घुस रहा है। कौलागढ़ वार्ड के प्रेमपुरमाफी में जलभराव की समस्या हो रही है। थोड़ी सी बारिश में पूरी गली तालाब में तब्दील हो जाती है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:कपीना निवासी पंकज का हुआ पीसीएस में चयन,पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने मिठाईयां बांट परिजनों को दी शुभकामनाएं

पानी की निकासी का कोई इंतजाम नहीं है। बरसात में गली में पानी भरा रहता है। सामाजिक कार्यकर्ता विनोद जोशी ने इस समस्या के समाधान के लिए डीएम को पत्र लिखकर अवगत कराया।

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते मंगलवार अल्मोड़ा जिले में सुबह से मौसम साफ रहा अल्मोड़ा जिले में आज मौसम विभाग के अनुसार बादलों की आवाजाही रहेगी सायंकाल कई स्थाने में हल्की वर्षा की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *