Weather Update :26 मार्च तक राज्य का मौसम रहेगा शुष्क,जबकि होली के बाद पहाड़ से लेकर मैदान तक गर्मी में और होगा इजाफा

ख़बर शेयर करें -

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 26 मार्च तक राज्य का मौसम शुष्क रहेगा। इसके साथ ही राज्य में कहीं कहीं आंशिक बादल छाए रह सकते हैं। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड में गर्मी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं।

होली के दौरान भी प्रदेश में मौसम साफ रहेगा। जबकि होली के बाद पहाड़ से लेकर मैदान तक गर्मी में और इजाफा होगा। जिससे पारे सामान्य से ज्यादा रहेगा।

बता दें, प्रदेश के कुछ इलाकों में बादलों की आवाजाही देखने से लोगों को राहत मिलने की उम्मीद बंध रही है। रविवार को उत्तरकाशी चमोली और पिथौरागढ़ की ऊंची चोटियों पर हल्की बर्फबारी और बारिश की आशंका जताई गई है। वहीं, शुक्रवार को बादल छाए रहने से दिन के पारे में सामान्य से एक डिग्री की कमी रिकॉर्ड की गई।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा पुलिस के जवान ने श्री जागेश्वर धाम दर्शन करने आये श्रद्धालु का गुम हुए कीमती फोन को तलाश कर लौटाई उदास चेहरे की मुस्कान

पूरे उत्तराखंड में शनिवार को मौसम शुष्क रहेगा और पारे में भी बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी। इसके बाद भी पारे में निरंतर बढ़ोतरी का सिलसिला जारी रहेगा। शुक्रवार को देहरादून का अधिकतम पारे 28 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम पारे 16 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं ऊधमसिंह नगर का अधिकतम पारे 28 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम पारे 14 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :शराब के नशे में टैक्सी दौड़ा रहे चालक को लमगड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार,वाहन सीज

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते शनिवार अल्मोड़ा जिले में मौसम सुबह से ही साफ रहा और धूप खिली रही अल्मोड़ा जिले में आज मौसम विभाग के अनुसार समानता मौसम साफ रहेगा आंशिक बादल छाए रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *