Weather Update :मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के 5 पर्वतीय जिलों में बारिश और बर्फबारी का अनुमान, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में मौसम विभाग की भविष्यवाणी एक बार फिर सही साबित हुई है। प्रदेश का मौसम बदलने लगा है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के 5 पर्वतीय जिलों में बारिश और बर्फबारी का अनुमान है।

💠साथ ही प्रदेश के कई जिलों में सोमवार को आसमान में बादल छाए हुए हैं।

मौसम विभाग के अनुसार, उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले में हल्की बारिश हो सकती है। राज्य के इन पर्वतीय जनपदों में कुछ समय के लिए आसमान में बादल छाए रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :ड्रोन के माध्यम से भी जंगली जानवरों पर नजर रखी जाए नजर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

वहीं देहरादून में भी बादल छाए हुए हैं। पर्वतीय जनपदों में हल्की बारिश होने के चलते मैदानी जिलों में हवा में ठंडापन आ सकता है।

पहाड़ों पर बारिश और बर्फबारी के कारण ठंड फिर से लौट आई है।

💠उधर, चारों धाम बर्फ से ढके हुए हैं।

केदारनाथ धाम में 5 फीट से ज्यादा बर्फ जमी हुई है, जिसे हटाने का काम चल रहा है। लेकिन यहां हिमखंड खिसकने का भी खतरा बना हुआ है जिसके चलते बर्फ हटाने का कार्य आसान नहीं होंने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :सोमेश्वर पुलिस टीम की सतर्कता से अल्मोड़ा स्कूल हास्टल से बिना बताये निकली छात्रा सकुशल बरामद

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते सोमवार अल्मोड़ा जिले में सामान्यतः मौसम साफ रहा अपराह्न बाद ठंडी हवाएं चली मौसम विभाग के अनुसार आज अल्मोड़ा जिले में सामान्य रूप से मौसम साफ रहेगा तेज धूप खिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *