Uttrakhand News :उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बाजपुर में किया रोड शो,इस दौरान वह गदा लिए हनुमान के रूप में आये नजर

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को ऊधमसिंह नगर के बाजपुर में एक रोड शो किया। इस रोड शो में मुख्यमंत्री धामी गदा लिए हनुमान के रूप में नजर आये।

बाजपुर में रोड शो के दौरान जनसैलाब उमड़ आया। पारंपरिक वेशभूषा में सुसज्जित जनता ने सड़क के दोनों तरफ खड़े होकर फूल बरसाकर मुख्यमंत्री धामी का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। रोड शो में अधिकांश लोगों के सिर पर टोपी, हाथ में भाजपा का झंडा और तन-मन भगवा दिखा। हिंदू-मुस्लिम, सिख, ईसाई सब एक साथ चल रहे थे। भगवामय रोड शो में एकता और समता का भाव दिखा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :आयुष्मान योजना के तहत जिले में आभा आईडी बनाने की रफ्तार बेहद धीमी,2018 से अब तक सिर्फ 3.75 लाख लोगों की ही बन सकी आभा आईडी

रोड शो में पारंपरिक पहनावों से सजे लोगों के जत्थे और लोक कलाकारों की सांस्कृतिक झांकी आकर्षण का प्रमुख केंद्र रहे। पारंपरिक वाद्य यंत्रों की प्रस्तुतियों से रोड शो में हर कोई झूमता दिखा। वहीं मुख्यमंत्री धामी अभिभूत नजर आए और उन्होंने खुद आम लोगों व कलाकारों पर फूल बरसाते हुए परंपराओं के प्रति अपने अनुराग को अभिव्यक्त भी किया। रोड शो में सभी भगवामय दिखे। तन-मन और वेशभूषा के साथ पूरा रोड शो भगवामय नजर आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *