Uttrakhand News :उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ की ग्रहण,जगदीप धनखड़ ने दिलाई शपथ

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने गुरुवार को राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण की। राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित महेंद्र भट्ट ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह पार्टी नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की उम्मीदों और राज्य की जनता के सपनों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

महेंद्र भट्ट ने गुरुवार को राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने उन्हें शपथ दिलाई। शपथ लेने के बाद भट्ट ने पीएम नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और सभी केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह उच्च सदन में देवभूमि की मजबूत आवाज बनकर केंद्र से आती विकास की धारा की गति को तीव्र करने का प्रयास करेंगे। महेंद्र भट्ट ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि वह पार्टी नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की उम्मीदों, उत्तराखंड की जनता के सपनों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। पीएम मोदी की विकास की योजनाओं को मैदान से लेकर पहाड़ के दूरस्थ क्षेत्रों तक पहुंचाने के लिए काम करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अधेड़ के प्राइवेट पार्ट पर डाला एसिड अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

महेंद्र भट्ट ने कहा कि देवभूमि वासियों की विकास के प्रति आकांक्षा को देश के उच्च सदन में स्वर देकर उसे साकार कराने का कार्य करेंगे। केंद्र सरकार के विकास कार्यों को सीएम पुष्कर धामी के नेतृत्व में उत्तराखण्ड में आगे बढ़ाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी की नीति को आगे बढ़ाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *