Uttrakhand News :यहा बाइक से निकले दो युवक दो दिन से थे लापता,दोनों बाइक समेत गहरी खाई में मिले,एक की मौत,दूसरा गंभीर रूप से घायल

ख़बर शेयर करें -

रामनगर की ओर से गैरसैंण के लिए बाइक से निकले कबाड़ का कार्य करने वाले दो युवक लापता हाे गए। दो दिन बाद दोनों बाइक समेत गहरी खाई में मिले।

रेस्क्यू करने के बाद एक का शव बरामद हुआ, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हालत में मिला। घायल हो नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद भोजपुर निवासी तीन युवक बीते मंगलवार की सुबह दो बाइकों में सवार होकर गैरसैंण के लिए निकले थे। अपराह्न तीन बजे वह रामनगर होते हुए भतरौंजखान पहुंचे। भतरौंजखान में चाय पीने के बाद वह गैरसैंण के लिए चले। एक बाइक में एक अकेला और दूसरी में दो लाेग थे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पांच माह बाद भी नहीं लग पाई 1900 स्ट्रीट सोलर लाइटें,जिम्मेदार अधिकारियों के पास भी नहीं है स्पष्ट जवाब

बाइक सवार अकेला व्यक्ति अकील तो शाम को गैरसैंण पहुंच गया, लेकिन दूसरी बाइक सवार अली नबी (22) पुत्र मोहम्मद इस्लाम और कामिल (20) पुत्र खर्शीद नहीं पहुंचे। अकील को जब दूसरी बाइक सवार दोनों व्यक्ति गैरसैंण में नहीं मिले तो उसने दोनों के स्वजन को सूचना दी। स्वजन ने भोजपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई और खोज शुरू की।

बीते बुधवार को ढूंढने निकले स्वजन ने भतरौंजखान थानाध्यक्ष मदन मोहन जोशी को भी मामले की सूचना दी। भतरौंजखान पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। भतरौंजखान-भिकियासैंण मोटरमार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इधर गुरुवार की सुबह अदबोड़ा दुकान पर लगे सीसीटीवी में दोनों युवक बाइक से निकलते दिखाई दिए। इसके बाद सर्च अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News :क्वारब में आवासीय मकानों में मलबा और पानी भरने से हुआ काफी नुकसान, पीड़ितों को सौंप 30 हजार के चेक

वहां से करीब 50 मीटर आगे निकले तो एक मोड़ पर 100 फिट नीचे एक बैग दिखाई दिया। नीचे जाकर देखा को कामिल अचेत अवस्था में दिखाई दिया। लेकिन उसकी सांसें चल रही थी। पुलिस ने रेस्क्यू कर उसे भतरौंजखान स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जबकि दूसरा व्यक्ति अली नबी की मौत हो चुकी थी। उसे अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

एसओ ने पंचनामा पर शव का पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया। रेस्क्यू करने वालों में हरेंद्र तोमर, शमीम अहमद, श्रवण कुमार सैनी, अरविंद चंदेल, संतोष रावत, दर्शन सिंह, दलीप सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *