Uttrakhand News :यहा ओवरटेक करने को लेकर पर्यटकों और रिजॉर्ट संचालक के बीच हुआ विवाद,चली गोली, मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें -

घटगड़ क्षेत्र में कार को ओवरटेक करने को लेकर शुक्रवार देर रात पर्यटकों और रिजॉर्ट संचालक के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच हुई हाथापाई हो गई। आरोप है कि एक पर्यटक ने पिस्टल से गोली चला दी।

गोली रिजॉर्ट संचालक के पैर में लग गई, जिससे वह घायल हो गया। हल्द्वानी में उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 

💠पुलिस ने तीन अज्ञात पर्यटकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात साढ़े बारह बजे सूचना मिली कि विस्लिंग वुड्स रिजॉर्ट के पास हुए विवाद में गोलियां चल गई हैं। मंगोली और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। रिजॉर्ट संचालक अरविंद कुमार के पैर में गोली लगी थी। वह और एक अन्य युवक धर्मप्रकाश चोटिल पड़े थे। अरविंद कुमार को 108 की मदद से सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केंद्र सरकार ने उत्तराखंड में रेल परियोजनाओं के लिए 5131 करोड़ रुपये का किया आवंटन,2026 तक पूरा हो जाएगा ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना का काम

शनिवार दोपहर में रिजॉर्ट संचालक अरविंद कुमार के भाई आदित्य कुमार ने कोतवाली में तहरीर दी। उसने कहा कि अरविंद कुमार शुक्रवार रात धर्मप्रकाश को लेने कालाढूंगी गया था। रात बारह बजे दोनों लौट रहे थे। इसी बीच उनके आगे चल रही एक कार बार-बार बीच सड़क पर ब्रेक लगाकर रोकी जा रही थी। कारण पूछने पर रिजॉर्ट के पास कार से उतरकर एक युवक ने उसके भाई के मुंह पर डंडा मार दिया, जबकि दूसरे युवक ने गोली चला दी। बचते-बचाते वह किसी तरह रिजॉर्ट पहुंचे तो युवक भी गाली गलौच करते हुए वहां पहुंच गए और मारपीट करने लगे। इस बीच पर्यटक ने फिर से गोली चला दी, जो उनके भाई के पैर पर लग गई। दूसरी गोली उनके सीने में लगने से बाल-बाल बची। इसके बाद पर्यटक धमकी देकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में आज भारी बारिश होने की संभावना,कुछ इलाकों में भारी से भारी बारिश का येलो अलर्ट किया जारी

एसपी जगदीश चंद्रा ने बताया पीड़ित के भाई की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *