Uttrakhand News :रूस से तुर्की जा रहा मर्चेंट नेवी का सेलर अंकित सकलानी पिछले 10 दिनों से लापता,पत्नी और भाई को वीडियो भेज जताई थी हत्या की आशंका

ख़बर शेयर करें -

निजी कंपनी के शिप से रूस से तुर्की जा रहा है मर्चेंट नेवी का सेलर अंकित सकलानी पिछले 10 दिनों से लापता है. उनकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि अंकित ने उन्हें लगातार कई मैसेज और एक वीडियो मैसेज भी भेजा था, जिसमें वो बता रहे हैं कि अगर उन्हें कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार क्रू होगा.

मर्चेंट नेवी में काम करने वाले देहरादून के अंकित सकलानी 18 दिसंबर को तुर्की से लापता हैं. अंकित के परिजन उनकी हत्या की आशंका जता रहे हैं. अंकित की पत्नी ने बताया वह एक निजी कंपनी के शिप से रूस से तुर्की जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कई बार पत्नी और भाई को अपनी परेशानियों के बारे में बताया था.  

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोडा मेडिकल कालेज की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था में व्यापक सुधार एवं आन्दोलनरत कर्मचारियों की मांगों को पूर्ण करने की मांगों को लेकर पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने प्राचार्य कक्ष के बाहर दिया धरना,किया जोरदार प्रदर्शन

परिजनों का आरोप है कि अंकित को खोजने में सरकार और संबंधित दूतावास से मदद मांगी है, लेकिन अब तक किसी की ओर से कोई जवाब नहीं आया है.

💠घर लौटना चाहता थी अंकित: परिजन 

अंकित सकलानी की पत्नी पिंकी सकलानी ने बताया कि हाल ही में उन्होंने (अंकित) ने मुंबई में स्थित एल्विश शिपिंग कंपनी ज्वाइन की थी और एक दिसंबर को रूस से तुर्की के अलीयाग पोर्ट के लिए रवाना हुए थे. इसी दौरान अंकित ने अपनी पत्नी और भाई अंकुश को मैसेज किया कि यहां कुछ ठीक नहीं है और वह जल्द ही घर वापस लौटना चाहता है.

यह भी पढ़ें 👉  Almora News : राज्य व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अल्मोड़ा द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज रैंगल व राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जूड़ में विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन

अंकित की पत्नी ने आगे बताया कि इस मैसेज के कुछ दिनों बाद 11 और 12 दिसंबर को पिंकी के फोन और अपने भाई निशांत के व्हाट्सएप में मैसेज भेजा, जिसमें वह बता रहा है कि अगर उसे कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार क्रू होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *