Uttrakhand News :उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से प्रधानाचार्य के इतने पदो पर भर्ती,तीन अप्रैल तक है आवेदन की अंतिम तिथि

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से प्रधानाचार्य के 692 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है। अभ्यर्थी तीन अप्रैल तक पदों पर चयन के लिए आवेदन कर सकते हैं। आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत की ओर से जारी की गई विज्ञप्ति में माध्यमिक शिक्षा विभाग के तहत प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कॉलेज और राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के कुल रिक्त 692 पदों पर सीमित विभागीय परीक्षा के माध्यम से चयन के लिए भर्ती निकाली गई है।

पात्र अभ्यर्थियों से आयोग की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन पत्र मांगे गए हैं। अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन 14 मार्च से 04 अप्रैल तक कर सकते हैं। निर्धारित परीक्षा शुल्क जमा किए जाने की अंतिम तिथि भी तीन अप्रैल है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा पुलिस के जवान ने श्री जागेश्वर धाम दर्शन करने आये श्रद्धालु का गुम हुए कीमती फोन को तलाश कर लौटाई उदास चेहरे की मुस्कान

उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन करने से पूर्व आयोग की वेबसाइट पर प्रसारित विज्ञापन में वर्णित समस्त शर्तों और निर्देशों का भली-भांति अवलोकन कर लें। ताकि, उन्हें आवेदन करने में कोई किसी भी प्रकार की परेशानी न आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *