Uttrakhand News :पुष्कर सिंह धामी सरकार की बड़ी सौगात,मात्र 2000 रुपये में फ्लाइट से कर सकेंगे आयोध्या में रामलला के दर्शन

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी सरकार ने लोगों को एक बड़ी सौगात दी है. अब देहरादून से मात्र 2000 रुपये में श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के आयोध्या धाम और वाराणसी जा सकेंगे.

उत्तराखंड सरकार की ओर से ये सुविधा 6 मार्च से शुरू हो रही है. इससे हजारों-लाखों श्रद्धालुओं को फायदा होगा.

केंद्र सरकार की ओर से इसी सोमवार यानी 4 मार्च को देहरादून से उत्तर प्रदेश के अयोध्या, वाराणसी और पंजाब के अमृतसर तक उड़ान संचालन को मंजूरी दे दी. एक आधिकारिक प्रेसनोट के अनुसार तीन फ्लाइट बुधवार यानी 3 मार्च से शुरू होंगी.

💠सीएम धामी ने पीएम मोदी और सिंधिया का जताया आभार

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में कांग्रेस के सचिन पायलट आज करेंगे चुनावी रैली,प्रकाश जोशी के समर्थन में करेंगे जनसभा

लंबे समय से तीन शहरों के लिए उड़ान संचालन पर जोर दे रहे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रति आभार व्यक्त किया. प्रेस नोट में कहा गया है कि देहरादून-वाराणसी फ्लाइट पंतनगर होते हुए उड़ान भरेगी.

बुधवार को उद्घाटन के दिन फ्लाइट सुबह 9.40 बजे देहरादून से उड़ान भरकर 11.30 बजे अयोध्या पहुंचेगी. फिर वापसी में अयोध्या से फ्लाइट दोपहर 12.15 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर 1.55 बजे देहरादून पहुंचेगी.

💠फ्लाइट्स का ये रहेगा पूरा शैड्यूल

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :सुबह चटख धूप खिलने के बाद शाम को बदला मौसम का मिजाज, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

उधर, देहरादून-अमृतसर फ्लाइट दोपहर 12 बजे अमृतसर से उड़ान भरेगी और दोपहर 1.10 बजे देहरादून पहुंचेगी. अमृतसर के लिए फ्लाइट देहरादून से दोपहर 1.35 बजे उड़ान भरेगी और 2.45 बजे पंजाब पहुंचेगी.

देहरादून से वाराणसी के लिए फ्लाइट सुबह 9.50 बजे उड़ान भरेगी और 10.35 बजे पंतनगर पहुंचेगी. पंतनगर से फ्लाइट सुबह 11.15 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर 1 बजे वाराणसी में लैंड करेगी. वाराणसी से वापसी फ्लाइट दोपहर 1.40 बजे उड़ान भरेगी और 3.25 बजे पंतनगर पहुंचेगी. फिर दोपहर 3.50 बजे पंतनगर से फ्लाइट उड़ान भरेगी और शाम को 4.35 बजे देहरादून पहुंचेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *