Uttrakhand News :पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ने की मिली धमकी,मचा हड़कंप

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में स्थित पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ने की धमकी मिली है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है. एयरपोर्ट प्रशासन को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इसकी सूचना मिलते हैं तत्काल पुलिस प्रशासन डॉग स्क्वाइड टीम और बम निरोधक दस्ते के साथ मौक़े पर पहुंच गई, जिसके बाद एयरपोर्ट परिसर की जाँच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक उधम सिंह नगर जिले के पंतनगर एयरपोर्ट को ईमेल से बम से उड़ानें की धमकी मिलने के बाद एयरपोर्ट प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन एक्शन मोड में नजर आ रहा है. बम निरोधक दस्ता और डॉल स्क्वायड की टीम पूरे इलाके का सघन निरीक्षण कर रही है. आसपास के इलाक़े में पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है. सभी जवानों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :हिमाचल और उत्तराखंड के जंगलों में आग लगने की घटनाएं बढी,अग्निशमन कर्मियों की छुट्टियों को किया गया रद

💠पंत नगर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी

घटना की सूचना पर पंत नगर एयरपोर्ट के निदेश सुमित सक्सेना और मनोज कत्याल भी मौक़े पर पहुंच गए और हर घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं. सभी का सावधान रहने के निर्देश दिए गए है. जिस मेल आईडी से ये धमकी आई है उसकी भी जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ख़ास जानकारी नहीं दी गई है. पुलिस प्रशासन इस धमकी को हल्के में नहीं ले रहा है. इसलिए एयरपोर्ट के कोने-कोने की तलाशी ली जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें बुधवार 22 मई 2024

एयरपोर्ट प्रशासन की तरफ से भी पुलिस को इस मामले में कोई लिखित सूचना नहीं दी गई है. बावजूद इसके पुलिस एक्शन मोड पर हैं. पिछले कुछ दिनों में देश के कई हिस्सों में ई मेल के ज़रिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. दिल्ली के सौ से ज़्यादा स्कूलों में भी इसी तरह की धमकी आई थी, जिसके बाद सभी स्कूलों की जांच की गईं. वहीं लखनऊ और जयपुर से भी इसी तरह की खबरें सामने आईं. हालांकि ये सभी खबरें बाद में अफ़वाह ही निकली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *