Uttrakhand News :अगले दो दिन उत्तराखंड के इन दो शहरों में बिजली आपूर्ति रहेगी ठप

ख़बर शेयर करें -

पछवादून के साथ जौनसार बावर में भी अगले दो दिन बिजली की आपूर्ति प्रभावित रहेगी। ऊर्जा निगम ने बताया है कि 15 व 16 मई को जौनसार-बावर क्षेत्र में भी सुबह 10 बजे से शाम तीन बजे तक बिजली की आपूर्ति ठप रहेगी।

निगम के अधिकारियों ने बताया कि जल विद्युत गृह से क्षेत्र को जाने वाली मेन लाइन की मरम्मत व उनके बदलने के दौरान आपूर्ति को बंद किया जाएगा।

अधिशासी अभियंता अमित सक्सेना ने बताया कि बिजली घर से विभिन्न क्षेत्रों को सप्लाई देने वाली 33 केवीए की लाइन को बदलने व उनकी मरम्मत के कार्य के लिए आपूर्ति को दो दिनों तक सुबह 10 बजे से दोपहर तीन बजे तक बंद करने का निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 17 मई 2024

उन्होंने बताया कि गर्मी का मौसम होने के कारण बिजली नहीं आने से क्षेत्रवासियों को परेशानी का सामना भी करना पड़ेगा। लेकिन तकनीकि कार्य के लिए यह कदम उठाना आवश्यक हो गया था।

💠इन जगहों पर बिजली आपूर्ति रहेगी प्रभावित

उन्होंने बताया इस दौरान सहिया के उदपाल्टा, समाल्टा, कनबुआ, अलसी, सकनी, कोटा तारली, कोरवा, पाजीटीलानी, जिसऊ, घराना, क्वानू, मलीथ, मिनस, हाजा, दसेऊ, गमरी, गबेला, क्वानू, बायला, आसोई व इसके आसपास के क्षेत्र, चकराता के मंगरौली, होड्डा, लोहारी, टाइगर फाल, क्वांसी, रामताल गार्डन, माक्टी-पोखरी, मटियावा, पुरोड़ी, चिलमिरी, चकराता, टांडवा, बुरांस्वा में बिजली नहीं आएगी।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के इन नौ जिलों में बारिश की संभावना,मैदानी इलाकों में शुष्क रहेगा मौसम

इसके अलावा मेहरावना, साहिया, तपलाड़, कोटवा आदि के अलावा सावड़ा फीडर से जुड़े सावड़ा, त्यूना, मंगताड़, कुनैन, सैंज, अमराड़, झबराड़, खरोड़ा, कोटी-कनासर, बिनसोन, मसक, हड़ताड़, संताड़ व त्यूणी फीडर से जुड़े त्यूणी, चांदनी, लखवाड़, रजाणु, अटाल, मजोग, रायगी, कठंग, जिताड़, बानपुर, दर्मीगाड़, सटनधार, चौसार, कथियान, कैराड़, बास्तिल, बिन्हार, फैडिज, अणु, मजोग, कथंग, बानपुर, कथियान, हनोल आदि में बिजली आपूर्ति 15 से 16 मार्च तक प्रभावित रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *