Uttrakhand News :चंपावत के पूर्व विधायक और उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए छोड़ी थी अपनी सीट

ख़बर शेयर करें -

चंपावत के पूर्व विधायक और उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन हो गया। कैलाश गहतोड़ी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट छोड़ी थी।

उनका निधन शुक्रवार देहरादून में हुआ। वह दून अस्‍पताल में भर्ती थे। मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने उनके निधन पर दुख व्‍यक्‍त किया है।

💠’पीड़ादायक समाचार सुन स्तब्ध हूं’

उन्‍होंने कहा कि ‘वन विकास निगम के अध्यक्ष, पूर्व विधायक, प्रिय मित्र और बड़े भाई कैलाश गहतोड़ी के निधन का पीड़ादायक समाचार सुन स्तब्ध हूं। कैलाश जी का जाना संगठन, प्रदेश के साथ-साथ मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केदारनाथ व बदरीनाथ में रील बनाकर माहौल खराब करने वाले 170 व्यक्तियों के मोबाइल जब्त

इस असीम कष्ट को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा हूं। आपने अपना पूरा जीवन जनसेवा में खपा दिया, आप एक आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव याद किए जाएंगे। एक विधायक के रूप में चंपावत क्षेत्र के विकास के प्रति आपका समर्पण हमारे लिए प्रेरणास्रोत है।

राजनीति और जनसेवा के क्षेत्र में आपसे मिला सानिध्य इतना आत्मीय और हृदय के निकट था कि आज विश्वास करना अत्यंत कठिन है कि आप हमारे बीच नहीं हैं। एक अच्छे मित्र और बड़े भाई के रूप में आप सदैव याद आएंगे। चंपावत के विकास को लेकर जो आपके संकल्प थे उन्हें पूर्ण करने की दिशा में हम समर्पित होकर कार्य करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :मलबा गिरने से अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे एक घंटा रहा बंद,चौसली गांव में भारी बारिश से एक आवासीय मकान हुआ ध्वस्त

ईश्वर से पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह अपार कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *