Almora News :अल्मोड़ा की राशि भाकुनी ने वाणिज्य वर्ग में किया टॉप, गर्व से चमका आर्य कन्या इंटर कॉलेज अल्मोड़ा

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा, : आर्य कन्या इंटर कॉलेज, की प्रतिभाशाली छात्रा राशि भाकुनी ने क्लास 12 में वाणिज्य वर्ग में 90.6 प्रतिशत अंक के साथ जिले में सर्वोच्च स्थान प्राप्त कर सभी का मान बढ़ाया। उनकी इस उपलब्धि पर स्कूल प्रशासन सहित समस्त शिक्षक गण ने ढेरों शुभकामनाएं प्रेषित कीं।

प्रधानाचार्या पंकज लता शाह और उप प्रधानाचार्या दीप्ति शाह ने राशि की मेहनत और लगन की प्रशंसा की।  कॉमर्स शिक्षक देवेंद्र सिंह चिलवाल और सीमा कर्नाटक सहित स्कूल के अन्य शिक्षकों ने भी राशि के निरंतर प्रयास और संकल्प को सराहा।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :आज राज्य के आठ जिलों में अधिकांश स्थानों पर बारिश की संभावना,तीन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट किया गया जारी

राशि के पिता श्री राजेंद्र सिंह भाकुनी और माता श्रीमती सलोनी ने अपनी बेटी की सफलता पर खुशी व्यक्त की और कहा कि राशि की यह उपलब्धि सभी के लिए प्रेरणा है।

इस अवसर पर शहर के नागरिकों ने भी राशि को ढेरों बधाईयाँ दीं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। राशि अब अपनी आगे की पढ़ाई के लिए और भी अधिक मेहनत करने की योजना बना रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों के साथ कुछ मैदानी इलाकों में आज भी भारी से भारी बारिश होने के आसार,तीन जिलों में बंद रहेंगे आंगनबाड़ी और स्कूल

राशि की इस उपलब्धि से जिले के शैक्षणिक मानकों को एक नई ऊंचाई मिली है, और सभी को उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में अन्य छात्र भी इसी तरह के प्रदर्शन कर अल्मोड़ा का नाम रोशन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *