Uttrakhand News :यहा बहू ने अपने प्रेमी संग मिलकर की सास की गला दबाकर हत्या,जाने वजह

ख़बर शेयर करें -

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के अकबरपुर फाजिलपुर गांव में बहू ने सास की टोटाटाकी के तंग आकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास को मौत के घाट उतार दिया।

घंटों की पूछताछ के बाद बहू टूट गई और अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद दोनों का चालान कर दिया है।

कोतवाली सिविल लाइंस में आयोजित एक कार्यक्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि दिनांक 15 फरवरी को पुलिस को सूचना मिली कि फाजिलपुर गांव में एक महिला सावित्री देवी अपने घेर में मृत हालत में मिली है। जब महिला को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने की तैयारी की गई तो उसके बेटे सोनू कुमार ने देखा कि मां के गले पर कुछ निशान है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :गायत्री परिवार ने मंदिरों में होने वाली पशु बलि प्रथा का किया विरोध

💠पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया

इसी बीच 27 फरवरी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए बहू लक्ष्मी एवं गांव के ही जनसेवा केंद्र चलाने वाले एक युवक जोनी को हिरासत में ले लिया।

पांच घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद बहू लक्ष्मी ने बताया कि उसके गांव के ही जोनी कुमार ने ढाई साल से मधुर संबंध थे। उसका घर में आना-जाना लगा रहता था। यह बात उसकी सास का नागवार गुजरती थी। इस बात को लेकर उसका अपने पति से भी झगड़ा रहता था। इस पर उसकी सास थोडी दूर स्थित घेर में अकेले रहने लगी थी लेकिन उसकी टोकाटाकी जारी रहती थी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तराखंड दौरा पर,टिहरी लोकसभा सीट में करेंगे जनसभा

💠गला दबाकर कर दी गई हत्या

14 फरवरी की रात को परिवार में एक शादी थी। इस दौरान धोखे से सास को खाने में नशे की दवा मिलाकर दे दी। इससे पहले कमरे की कूंडी को तोड़ दिया। जिससे वह कमरा बंद नहीं कर पाई और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने इस मामले में आरोपित प्रेमी जोनी कुमार एवं बहू लक्ष्मी की निशानदेही पर नशे की गोलियां, दुपट्टा बरामद कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपितों का चालान कर दिया। इस मौके पर एसपी देहात स्वप्न किशार सिंह, सीओ विवेक कुमार एवं एसओ झबरेड़ा अंकुर शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *