Uttrakhand News :उत्तराखंड में होंगी यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की पांच रैलियां, उत्तराखंड के इन जिलों में होगी रेली

ख़बर शेयर करें -

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की उत्तराखंड में पांच रैलियां होंगी। लोकसभा चुनाव में योगी की बहुत डिमांड है। भाजपा ने उनकी पांच रैलियों के कार्यक्रम तय कर दिए हैं। विदित हो कि योगी के पौड़ी जिले के रहने वाले हैं।

इसके अलावा केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, शहनवाज हुसैन, मनोज तिवारी आदि स्टार प्रचारकों के दौरे भी जल्द होने वाले हैं।

भाजपा के प्रचार अभियान ने राज्य में गति पकड़ ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब यूपी के सीएम के साथ ही कई अन्य स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तय हो गए हैं। इसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की हल्द्वानी में आठ अप्रैल को रैली प्रस्तावित है। इसके अलावा 11 अप्रैल को वह श्रीनगर, हरिद्वार, किच्छा, रुड़की में रैली करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 12 अप्रैल को पौड़ी, गोपेश्वर और अल्मोड़ा में रैली करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :शिक्षा विभाग के अंतर्गत विभाग विषयों में रिक्त पदों एक हजार नये अतिथि शिक्षकों की होगी नियुक्ति

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का 14 अप्रैल को उत्तरकाशी, ऋषिकेश और बागेश्वर में रैली का कार्यक्रम है। शहनवाज हुसैन सात और आठ अप्रैल को हरिद्वार और नैनीताल सीट के अल्पसंख्यक बाहुल्य इलाकों में रैली करेंगे। मनोज तिवारी देहरादून कैंट, धर्मपुर, गदरपुर और सितारगंज में रैली करेंगे। इसके अलावा पार्टी ने हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी आदि के कार्यक्रम भी तय किए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोडा मेडिकल कालेज की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था में व्यापक सुधार एवं आन्दोलनरत कर्मचारियों की मांगों को पूर्ण करने की मांगों को लेकर पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने प्राचार्य कक्ष के बाहर दिया धरना,किया जोरदार प्रदर्शन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि पार्टी ने सभी स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तैयार किए हैं। कुछ नेताओं से समय मिल गया है जबकि कुछ का अभी समय मिलना बाकी है। कहा कि चुनावी रैलियों को लेकर तैयारियों पूरी कर ली गईं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *