Uttrakhand News :कांग्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल ने सोशल मीडिया के जरिए चंदे की लगाई गुहार,फेसबुक पर वीडियो जारी कर गढ़वाल की जनता से की अपील

ख़बर शेयर करें -

आर्थिक तंगी से जूझ रहे पौड़ी गढ़वाल से कांग्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल ने सोशल मीडिया के जरिए चंदे की गुहार लगाई है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर एक वीडियो जारी कर गढ़वाल की जनता से अपील की है।

💠ऑनलाइन चंदा के लिए अपने एसबीआई एकाउंट का स्कैनर भी लगाया है।

कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा है कि गढ़वाल की जनता के आशीर्वाद से मैं लोकसभा चुनाव के रण में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर उतर चुका हूं। साथियों ये लड़ाई गढ़वाल की जनता और केंद्र सरकार के बीच की है। ये लड़ाई गढ़वाल की बेटी अंकिता को न्याय दिलाने की है। ये लड़ाई अग्निवीर योजना को खत्म करके युवाओं को न्याय दिलाने की है, ये लड़ाई जोशीमठ आपदा पीड़ितों को न्याय दिलाने की है, ये लड़ाई एक सशक्त भू-कानून और मूल निवास को लागू करने की है। ये चुनाव 1982 की याद दिलाता है जब पहाड़ पुत्र हेमवती नंदन बहुगुणा को हराने के लिए पूरी केंद्र व राज्य सरकार खड़ी हो गई थी। इस बार भी केंद्र व राज्य सरकार चुनाव में हराने के लिए पूरा जोर लगा रही है। पूर्ण विश्वास है कि गढ़वाल की जनता अपने बेटे को हारने नहीं देगी।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें रविवार 14 जुलाई 2024

गोदियाल ने कहा है कि अब लड़ाई लड़ने के लिए आर्थिक तौर पर जनता से सहयोग की जरूरत है। भाजपा की तरह हमारे पास धनबल और बाहुबल नहीं है। मैं ये चुनाव आप लोगों के सहयोग से लड़ रहा हूं। विश्वास है कि आप सब एक, दो, पांच, 10 या 20 रुपये तक मेरी मदद कर अपना सहयोग और आशीर्वाद अवश्य देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *